भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने क्यों की कपड़े उतारने की बात? जरूर पढ़ें

0
साक्षी महाराज
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनकर रहेगा। उन्‍होंने कहा कि कोई भी व्‍यक्ति राम मंदिर बनने से रोक नहीं सकता। न्‍यूज चैनल इंडिया टीवी के कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अयोध्‍या में राम मंदिर के मुद्दे की शुरुआत कांग्रेस ने की। उन्‍होंने कहा, ”कांग्रेस ने सबसे पहले मंदिर के दरवाजे खोले। मैं इसके लिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को धन्‍यवाद देता हूं। बाबरी विध्‍वंस के बाद कल्‍याण सिंह ने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। ऐसा तब हुआ जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन आप हम पर दोष मढ़ते हैं।”

इसे भी पढ़िए :  वीडियो में देखिए- गुड़गांव में ‘मजनू’ की कैसे हुई पिटाई

कार्यक्रम के दौरान मौजूद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि तत्‍कालीन कांग्रेस सरकार ने ऐसा कोर्ट के आदेश पर किया था। उन्‍होंने कहा, ”वहां पर मूर्ति रखने और ताला खुलवाने का काम कोर्ट के आदेश पर हुआ था। इसलिए ऐसा कहना कि सरकार ने किया है, गलत है। मेरे जैसा सफेद कपड़े पहनने वाला यह बात कहे तो उसे झूठ कहा जाएगा। लेकिन गेरुए कपड़े पहनने वाले महाराज ऐसा कहें तो उसे क्‍या कहा जाए।” इस पर साक्षी महाराज ने कहा, ”कांग्रेस शासन में ऐसा हुआ था।” इस पर प्रमोद तिवारी ने उन्‍हें टोका और कहा कि महाराज गेरुए कपड़े की हिफाजत करो।

इसे भी पढ़िए :  बलूच नेता का ऐलान, बलूचिस्तान बना तो पहली मूर्ति नरेंद्र मोदी की लगेगी

साक्षी महाराज ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि राजीव गांधी ने शिलान्‍यास कराया था, ऐसा कौनसे कोर्ट के आदेश पर कराया था। कोई आदेश नहीं था। उन्‍होंने कहा, ”मैं अभी कपड़े उतार दूंगा आप इस बारे में कोर्ट का आदेश दिखा दीजिए। आप झूठ बोल रहे हैं और संन्‍यासियों पर आरोप लगा रहे हैं। जिस समय यह सब हुआ मैं अयोध्‍या में था। राजीव गांधी ने जिस समय शिलान्‍यास कराया उस समय कोर्ट का आदेश आ गया होता तो कुछ नहीं होता।” प्रमोद तिवारी ने कहा कि यहां पर कई महिलाएं बैठी हुई हैं तो कपड़े उतारने की बात मत करिए।

इसे भी पढ़िए :  7वां वेतन आयोग: साइकिल, ड्रेस और हेयर कटिंग जैसे भत्तों पर हुआ फैसला

अगले पेज में देखिए वीडियो 

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY