स्कूल डायरेक्टर की शर्मनाक करतूत, पहले छात्रा से किया रेप फिर बनाया MMS

0

आगरा, आगरा में स्कूल डायरेक्टर द्वारा एक छात्रा को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इनदिनों व्हाट्सएप पर एक विडियो व्यरल हुआ है जिसमें स्कूल के डायरेक्टर एक छात्रा से ज़बरदस्ती सेक्स संबंध बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। शर्मनाक बात ये है कि इस वीडियो को बनाने वाला और इसे वायरल करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद डायरेक्टर ही है। स्कूल डाइरेक्टर पर आरोप है की उसने 20 से अधिक छात्राओं का ऐसे ही शोषण किया। आरोपी ऐटा के बागवाना सेकण्डरी स्कूल का डायरेक्टर है। डयरेक्टर के बारे में कहा जा रहा है कि वो स्थानीय सपा नेता का बेहद करीबी है। यही वजह है कि वो बेहिचक इन घिनौनी करतूतों को अंजाम दे रहा है।
पीड़ित छात्रा ने बताया की आरोपी किसी भी समय उसे अपने दफ्तर में बुला कर उसका यौन शोषण करता था और मना किए जाने पर विडियो व्यरल करने की धमकी देता था। पीड़िता ने बताया की इसी साल मार्च में डायरेक्टर ने उसका अश्लील विडियो बनाया था। पीड़िता के मानें तो वो एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली है, आरोपी डायरेक्टर ने उसकी गरीबी का फायदा उठाकर उसे नौकरी का लालच दिया और इसके बदले में इसके साथ नाजायज़ संबंध बनाए। डायरेक्टर के बार-बार प्रताड़ित करने से तंग आकर जब छात्रा ने उसे मना किया को उसने छात्रा को फेल करने की धमकी दी।
फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आपराधिक साजिश और पोकसो एक्ट के तहत एफ़आईआर दर्ज कर ली है। बहरहाल आरोपी डायरेक्टर फरार बताया जा रहा है, वहीं पुलिस शिद्दत से उसकी तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  देखिए, 21 लोगों की मौत का लाइव वीडियो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY