प्रेमी संग भागी महिला, पुलिस ने बना दिया भाई, बहन

0

अहमदाबाद की रहने वाली एक महीला का दिल रिक्शेवाले पर आ गया। इसके बाद महीला रिक्शा ड्राइवर के साथ गइ। जब वे दोनों वापस आए तो पुलिस ने उन्हे भाई बहन बना दिया, क्योंकि परिवार वाले मामले को तुल नहीं देना चाहते थे।

अहमदाबाद के पॉश इलाके में रहने वाली वर्षा (बदला हुआ नाम) अपने पती (वसंत) के साथ रहती थी, पती के अक्सर बिमार रहने की वजह से बार बार इलाज की ज़रुरत पड़ती थी। उन्होंने एक रिक्शे ड्राइवर मगन को इस काम के लिए रख लिया था। मगन वर्षा के पती की देखभाल करने में मदद करता था। धीरे धीरे वे एक दूसरे के करीब आने लगे। वर्षा के पती को इसका पता चला तो उन्होंने उसे डांट लगाई। इसके बाद वर्षा और मगन दोनो भाग गए। कुछ दिन बाद जब वे दोनो वापस आए तो वसंत के पड़ोसियों ने उन दोनो को कमरे में बंद कर दिया वे उन दोनो को पीटने वाले थे, लेकिन कुछ लोगों ने पुलिस को बुला लिया ।

इसे भी पढ़िए :  रात के अंधेरे में मुंबई की सड़कों पर फिर दिखाई देगी सजी-धजी 'विक्टोरिया'

पुलिस उन दोनो को थाने ले गई, लेकिन वसंत ने शिकायत लिखवाने से इनकार कर दिया। इमर्जेंसी हेल्पलाइन पर कॉल करके बुलाए जाने की वजह से रजिस्टर पर मामला दर्ज करना ज़रुरी था। इसके बाद सीनियर अधीकारियों ने बीच का रास्ता निकाला और पेपर पर उन्हे भाई-बहन घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  पार्टी के बहाने घर बुलाकर जेएनयू छात्रा से गैंगरेप, दो अफगान नागरिक गिरफ्तार

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY