स्पेशल ऑफर ! घर में शौचालय बनवाओ ‘कबाली’ फिल्म का फ्री टिकट पाओ

0

पुद्दुचेरी। स्वच्छ भारत अभियान के तहत इस योजना में केन्द्र सरकार का मिशन घर-घर में टॉयलेट बनवाने का है। ताकि लोगों को खुले में शौच जाने से रोका जा सके। इस योजना के तहत केन्द्र सरकार राज्य सरकारों के साथ मिलकर मोटा धन भी खर्च कर रही है। घर-घर टॉयलेट की स्कीम को बढ़ावा देने के लिए विज्ञापनों पर भी जमकर पैसा लुटाया जा रहा है। इसी कोशिश के तहत पुद्दुचेरी सरकार ने लोगों का ध्यान शौचालय की तरफ आकर्षित करने के लिए एक नया तरीका अख्तियार किया है। दरअसल सरकार ने पुद्दुचेरी में स्कीम निकाली है कि जो लोग अपने घरों में शौचालय बनवाएंगे उन्हें रजनीकांत की आगामी फिल्म कबाली का मुफ्त टिकट दिया जाएगा।
ये स्‍पेशल ऑफर सेल्‍लीघट पंचायत के अंतर्गत आनेवाले क्षेत्रों के लिए हैं। दरअसल जिले की रूरल डेवलपमेंट एजेंसी के अनुसार सेल्‍लीघाट गांव में 772 घर हैं लेकिन टॉयलेट सिर्फ 447 है। गांव में स्‍वच्‍छता को बढावा देने के लिए सरकार ने इस तरह की स्‍कीम बनाई है।
गौरतलब है कि दक्षिण में रजनीकांत सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। ऐसे में लोगों को उनकी फिल्म की मुफ्त टिकट किसी तोहफे से कम नहीं है। यही वजह है कि सरकार ने शौचालय के बदले टिकट देने का ऐलान किया है।

इसे भी पढ़िए :  एयर इंडिया ने फिर कैंसल किया शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का ​टिकट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY