राजस्थान के विधायक के बेटे ने लील ली तीन की जिंदगी

0

राजस्थान के एक विधायक के बेटे की तेज रफ्तार कार से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो पुलिसकर्मी भी इसकी चपेट में आकर घायल हो गए।
उपपुलिस अधीक्षक मोहम्मद इरशाद ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब सवा बजे शहर के जनपथ मार्ग पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने पहले तो एक ऑटो को टक्कर मारी और बाद में सड़क के किनारे खड़ी पुलिस की चेतक को भी अपने चपेट में ले लिया। हादसे में आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं पुलिस वाहन के पास खड़े दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये।
हादसे की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतकों में से एक की पहचान जेठालाल के रूप में की है तथा एएसआई रज्जू सिंह एवं सिपाही सीताराम घायल हो गये, जिन्हें सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे में मृत अन्य दो के बारे में पड़ताल की जा रही है। कार चालक युवक सीकर से निर्दलीय विधायक नंद किशोर महरिया का बेटा है।
पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ महरिया नाम का एक युवक गत रात अपने एक साथी के साथ तेज रफ्तार कार से जनपथ मार्ग से गुजर रहा था। चौराहे पर एक ओर चेतक खड़ी थी और उधर से ही एक ऑटो तीन सवारियों को बैठाकर निकल रहा था।
सिद्धार्थ की कार इतनी तेज थी कि उसने पहले तो ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, जिससे ऑटो कई फीट ऊपर उछला और फिर सड़क पर आ गिरा। चेतक में सवार पुलिसकर्मी ऑटो वालों को बचाने के लिए उतरने ही वाले थे कि सिद्धार्थ की कार ने चेतक को भी टक्कर मार दी। हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर विधायक पुत्र सिद्धार्थ सहित एक अन्य को हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़िए :  हिट एंड रन मामले में विधायक के बेटे को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY