लड़की का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, बोली मेरे ऑटो में बैठते ही वो छुपाकर वीडियो बनाने लगा और फिर

0

बेंगलुरु में एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेंगलुरु में एक महिला ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया है कि किस तरह से एक आटो ड्राइवर ने उसकी वीडियो बनाने कोशिश की। अकांक्षा नाम की इस महिला का जब पोस्ट वायरल होने तो पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी ड्राइवर को खोजना शुरू कर दिया है। फिलहाल इस पोस्ट को भी सुरक्षा कारणों से हटा दिया दिया है।

फेसबुक पोस्ट कुछ इस प्रकार से था “24 जुलाई को बरसात हो रही थी जब उन्होंने एक ऑटोरिक्शा लिया। कुछ देर बाद, जब ऑटोरिक्शा चालक ने सड़क पर एक गड्ढे से बचने के लिए ऑटो घुमाया तो ऑटो की छत से एक मोबाइल फ़ोन आकांक्षा के पैरों के पास गिरा। आकांक्षा ने इस फ़ोन की जांच की तो उन्हें पता चला कि इस पर कैमरा वीडियो मोड में ऑन था और फ्लैश लाइट भी ऑन थी। इस फ़ोन को ऑटो की छत पर चिपकाया गया था ताकि इसके ज़रिए महिला यात्रियों के शरीर के ऊपर के हिस्से की रिकॉर्डिंग की जा सके। मेरे फोन उठाते ही ऑटोचालक को अंदाज़ा हो गया कि कुछ गड़बड़ हो सकती है। उन्होंने सोचा कि वे बाद में अपने दोस्तों की मदद लेंगी। ड्राइवर को भी पता चल गया कि आकांक्षा ग़ुस्से में है और उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगी। गाड़ी रोककर वो पैर छूकर माफ़ी मांगने लगा। उसका मुंह मेरे पास था और मेरे पास कोई रास्ता नहीं था, मैंने उसके मुंह पर पैर मारा और कहा कि वो चुपचाप चलता रहे नहीं तो मैं चिल्लाकर पुलिस को बुलाऊंगी। ऑटो से उतरने के बाद मैंने अपने दोस्तों को फ़ोन करना शुरू किया। ड्राइवर ने उनके हाथों से फ़ोन छीन कर भागने की कोशिश की। इस दौरान कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए लेकिन उन्होंने आकांक्षा को ऑटोचालक को छोड़ देने के लिए कहा। इन लोगों ने इतना हल्ला मचाया कि मुझे और मेरी दोस्त को उसे जाने देना पड़ा। वो एक हंसी के साथ वहां से चला गया और उसके चेहरे पर पछतावे के कोई भाव नहीं थे। मुझे नहीं पता कि मैं उसके सिवा क्या करती”।

इसे भी पढ़िए :  डांसर की हत्या के 3 सनसनीखेज़ VIDEO, कमजोर दिल वाले ना देखें, तस्वीरें विचलित कर सकती हैं

आगे अकांक्षा ने लिखा, “मैं महिलाओं के साथ होने वाले बलात्कार, यौन हिंसा, उन्हें मार दिए जाने की ख़बरें पढ़ती हूं, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये सब मेरे साथ होगा। लेकिन ऐसा हुआ। और यह किसी के साथ भी हो सकता है”।

इसे भी पढ़िए :  ‘आडवाणी जी ने पता नहीं कौन सी टिकट करवा ली है 90 साल से वेटिंग ही है, कंफर्म ही नहीं हो रही"

फिलहाल पुलिस मामले के आरोपी को तलाशने में जुटी है। बेंगलुरु के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) हितेंद्र ने बताया, “हमारे अधिकारी उस रिक्शा चालक को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि मामले में अभी औपचारिक तौर पर शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।”

इसे भी पढ़िए :  सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो देखकर छात्रा ने किया सुसाइड

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY