यूपी में गुंडागर्दी की इंतेहा! जिला पंचायत सदस्य ने थाना प्रभारी से की बदतमीजी

0

यूपी की समाजवादी सरकार अक्सर बढ़ते अपराध को लेकर जिम्मेदार ठहराई जाती है। जब भी यूपी में अपराध पनपता है, लोग सपा सरकार को जिम्मेदार ठहराने लगते हैं। और अगर अपराध को अंजाम देने वाला किसी यादव घराने से ताल्लुक रखने वाला हो, तो उँगलियां सीधे समाजवादी परिवार पर उठने लगती हैं। सवाल ये है कि क्या वाकई सपा सरकार में यादवों की दबंगई बढ़ जाती है या फिर यूं ही मुख्यमंत्री के दामन में दाग लगते हैं। इस खबर के बाद आप खुद तय कीजिए।
औरैया जिले में जिला पंचायत सदस्य सुधीर सिंह उर्फ़ कल्लू यादव पर दिबियापुर थाने में घुसकर थाना प्रभारी के साथ गाली गलौज और अभद्रता किये जाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि सुधीर सिंह अपने एक अन्य साथी के साथ थाने में अवैध कब्ज़ा करने के आरोपी की पैरवी करने गए थे। इसी दौरान बातचीत इतनी बिगड़ गयी क़ि कल्लू यादव और उनके साथियों ने थाना प्रभारी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी, कल्लू यादव ने दिबियापुर थाना प्रभारी के साथ मारपीट भी की है,फिलहाल पुलिस के अलाधिकारिओ ने सुधीर सिंह समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
फिलहाल इस मामले में एक तरफ एक वर्दीधारी के सम्मान है और दूसरी तरफ यादव परिवार से संबंध रखने वाला एक दबंग नेता। देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार इस मामले में कौन सही और कौन गलत साबित हो पाता है।

इसे भी पढ़िए :  औरेया जिले मिली सुरंग पर रहस्य बरकरार, पुरातत्व विभाग करेगा जांच

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY