क्यों लाइको मोबाइल पर आया लाखों भारतीयों का दिल?

0

नई दिल्ली। चीनी मोबाइल कंपनी लइको ने सुपरफोन और अपने सुपरटेनमेंट कार्यक्रम को मिलाकर देश में एक नया मॉडल तैयार किया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि लइको देश की एक मात्र कंपनी है, जिसने सुपरफोन कंटेंट सदस्यता मॉडल के क्षेत्र में कदम रखा है और स्मार्टफोन उद्योग में प्रतिस्पर्धा को एक नई स्तर पर ले गई है।

इसे भी पढ़िए :  गूगल ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, जानें क्या हैं खूबियां

बयान में कहा गया है कि यह ग्राहकों के लिए लइको के साथ अधिकाधिक जुड़ाव और इसके उत्पाद एवं सेवाओं के जरिए लइको के परितंत्र का हिस्सा बनने के लिए एक प्राथमिक चैनल के रूप में काम करेगा। लइको का परितंत्र एक विशिष्ट मॉडल है, जहां कंटेंट को मोबाइल, टैबलेट, कंप्यूटर, स्मार्ट टीवी, सिनेमा और ऑटो में देखा, सिंक्रोनाइज्ड और शेयर किया जा सकता है।

इसे भी पढ़िए :  नोकिया के फोन पर WhatsApp इस्तेमाल करते हैं तो सावधान

कंपनी 2016 के अंत तक देश के 10 शहरों में इन-हाउस कंटेंट डिलीवरी नेटवर्क्स (सीडीएन) स्थापना करने की प्रक्रिया में है। कंपनी क्लाउड अवसंरचना स्थापित करने पर भी एक करोड़ डॉलर से अधिक निवेश करेगी। सीडीएन कंटेंट के तेज वितरण में मदद करेगा।

इसे भी पढ़िए :  वॉट्सऐप ने जारी किए दो नए फीचर्स, आपके लिए जानना है बेहद जरूरी

लइको के नए सुपरफोन एलई2 और एलईमैक्स2 के देश में पहले फ्लैश सेल के लिए एक लाख से अधिक पंजीकरण मिल चुके हैं। फ्लैश सेल 28 जून को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और लेमॉल पर होगा। लेमॉल लइको द्वारा हाल में ही लांच किया गया ई-कॉमर्स वेबसाइट है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY