योगी का ‘मोदी स्टाइल’, अपने अधिकारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

0
योगी
फाइल फोटो
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यतनाथ पूरे ऐक्शन में हैं। शपथ ग्रहण के बाद सोमवार को उन्होंने VVIP गेस्ट हाउस में राज्य के शीर्ष नौकरशाह, यानी मुख्य सचिव राहुल भटनागर से मुलाकात की। सोमवार को वह पहली बार लोक भवन में अपने दफ्तर भी गए। उन्होंने सभी विभागों के प्रधान सचिवों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के आला अधिकारियों के साथ सोमवार को की गई पहली बैठक में BJP के संकल्प पत्र के अनुसार काम करने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई।

इसे भी पढ़िए :  मोदी के गांव के लोगों को ही नहीं पता कि डिजिटल होना मतलब क्या होता है

उनके पदभार ग्रहण करने के समय से ही नौकरशाहों में तबादलों की अटकलें जोरों पर थीं लेकिन फिलहाल योगी तबादले की जगह काम कराने के मूड में दिख रहे हैं। बतौर मुख्यमंत्री उनका अगला कदम क्या होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

इसे भी पढ़िए :  सपा के पूर्व सांसद खेल रहे थे जुआ, गिरफ़्तार

सोमवार को उन्होंने DGP जावीद अहमद से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने BSP नेता की हत्या पर चिंता जताते हुए पुलिस प्रमुख से राज्य में बेहतर कानून-व्यवस्था स्थापित करने का निर्देश दिया। योगी ने जावीद से प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों से बात करके 15 दिन के अंदर राज्य में पुलिस व्यवस्था सुधारने का ब्लूप्रिंट तैयार करने को कहा।

इसे भी पढ़िए :  बीजेपी का यूपी के लिए घोषणापत्र: राम मंदिर से लेकर फ्री लैपटॉप, रोजगार तक का वादा

अगले पेज पर पढ़िए- सीएम पद की शपथ लेने से पहले की एक्टिव हो गए थे योगी

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY