हस्तमैथुन करने से युवक की मौत

0

ब्राजील |आज कल के युवा कम उम्र से ही लड़के हस्तमैथुन करने लगते हैं। वैसे डाक्टर का मानने तो हस्तमैथुन से किसी प्रकार का कोई नुकसान शरीर को नही होता है। लेकिन एक ऐसे घटना सामने आयी है की एक युवक ने रात भर अश्लील फिल्म देख के इतने बार हस्तमैथुन किया की उसे अपनी जान गवानी पड़ गई।
ब्राजील में एक युवक की मौत का कारण हस्तमैथुन करना बन गया , आप को ये बात बकवास लग रही होगी लेकिन ये सच है । ब्राजील के एक अख़बार के मुताबिक़ एक 16 साल के युवक की मौत रात भर में 40 बार हस्तमैथुन करने से हो गई। लड़के का जब मौत का मेडिकल टेस्ट हुआ तो चौकाने वाली खुलासा हुआ कि ब्राजील के लड़के ने रात भर में 40 बार हस्तमैथुन किया था । जिसके कारण उसके शरीर में रक्तचाप बिगड़ गया और शरीर के अंगो ने काम करना बंद कर दिया
मौत के बाद जब उसके घर की जांच की गई तो पता चला की रात के समय वो अश्लील मैग्जीन ,ऑनलाइन संभोग और हस्तमैथुन कर के वेबकैम पर दिखाता था। उसके दोस्तों ने कहा की उसे रात में अश्लील फिल्मों को भी वो देखा करता था।उस किशोर के दोस्तों के अनुसार रात में अश्लील फिल्मों को भी वो देखा करता था और कई बार हस्तमैथुन करते हुए वेबकैम पर वीडियो भी शेयर करता था। किशोर के कमरे से बहुत सारी पोर्न मैगजीन मिली हैं। उसके निजी कंप्यूटर से भी काफी अश्लील तस्वीरें और फिल्में भी मिली हैं।

इसे भी पढ़िए :  कोलंबिया प्लेन क्रैश: 75 की मौत, 6 को ज़िंदा बचाया गया, ब्राज़ील में 3 दिन का राष्ट्रीय शोक

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY