इस महिला टीचर को कम उम्र के लड़कों के साथ सेक्स करना पसंद था

0

अमेरिका में पेंसिल्वेनिया में एक महिला टीचर के सिर पर सेक्स का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने अपने पांच छात्रों के साथ ही शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। उसे महिला को बड़े लोगों की अपेक्षा बच्चों के साथ सेक्स करने में ज्यादा मजा आता था।

इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब उसने अगले छात्र को शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित छात्र ने परिजनों को सब बता दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे एक साल के जेल की सजा सुनाई है।

इसे भी पढ़िए :  तुर्की में 3 महीने के लिए आपातकाल लगा

जानकारी के मुताबिक, 49 वर्षीय मिशेल मेलिंगर नामक महिला एक स्कूल में एजुकेशन टीचर है। वह अभी तक स्कूल के पांच छात्रों के साथ इस घिनौने कृत्य को अंजाम दे चुकी है। उसने इस दौरान अपने एक छात्र को फोन पर मैसेज करके बताया कि उसे बच्चों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद है।

दूसरे छात्र से सेक्स करते हुए उसने कहा कि वह उसकी हिट लिस्ट में था, क्योंकि उसकी शारीरिक बनावट उसे आकर्षित करती है। लेकिन एक दिन दूसरे छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने राज खोल दिया।

इसे भी पढ़िए :  जब अपने ही देश में ‘गद्दार’ बन गए चीन के राष्ट्रपति

पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी टीचर ने उसके बेटे के सामने अपने सारे कपड़े निकाल दिए थे। उस शर्मनाक घटना के बाद से उनका बेटा काफी डरा हुआ है। यहां तक कि अब उसे अपनी किसी भी टीचर पर विश्वास नहीं होता।

पुलिस के मुताबिक, मिशेल पिछले 2 साल से अपने छात्रों के साथ इस कुकृत्य को अंजाम दे रही थी। इस दौरान उसने 5 छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया था। हालांकि अदालत में जज डोना के सामने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया। इसे लेकर बहाना बनाने लगी।

इसे भी पढ़िए :  उरी हमले का नाम आते ही उड़ गया नवाज़ शरीफ के चेहरे का रंग, देखें वीडियो

उसका कहना था कि उसे शराब पीने की आदत है। संभावना है कि वह ऐसा नशे में कर सकती है। जज ने उसकी दलील मानने से इंकार कर दिया। उसे 1 साल के लिए नजरबंद रखने की सजा सुनाई। रिहाई के बाद भी 5 साल तक उसकी जांच की जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY