पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने रचाई तीसरी शादी, जाने इस बार कौन बनी हैं उनकी बेगम?

0

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने लंदन में तीसरी शादी कर ली है। पाकिस्तानी साइट दूनिया न्यूज के अनुसार इमरान खान ने कुछ दिन पहले ही लंदन में एक सादे समारोह में शादी रचाई है। बताया जा रहा है कि वो पहले से ही अपनी तीसरी शादी के बारे में जिक्र कर रहे थे, लेकिन इसका खुलासा आज हुआ।

इसे भी पढ़िए :  राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य हैं ट्रंप: ओबामा

सूत्रों के अनुसार इमरान खान के नई पत्नी का नाम मरयम है और वो पाकिस्तान के एक राजनीतिक घराने मानेक फैमिली से संबंध रखती है। बताया जा रहा है कि इमारन की तरह उनकी पत्नी भी तलाक शुदा हैं। उनके दो बच्चे हैं।

बता दें कि, उनकी पहली शादी ब्रिटिश मॉडल जेमिमा खान से हुई थी। इमरान और जेमिमा 1995 से 2004 तक साथ रहे। इमरान ने 2015 में दूसरी शादी बीबीसी की पूर्व प्रजेंटर रेहम खान से की। रेहम के साथ उनकी शादी एक साल भी नहीं टिक पाई थी

इसे भी पढ़िए :  राजनाथ सिंह के बयान से बौखलाया हाफिज़ सईद, दी युद्ध की धमकी!

लेकिन हाल ही में एक अखबार में दिए इटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, उनका मानना है कि शादीशुदा जिंदगी बैचलर लाइफ से बेहतर होती है। इमरान ने बताया कि वह एक शानदार बैचलर लाइफ जी चुके हैं। ऐसी बैचलर लाइफ जिसकी चाह हर कोई रखता है। मगर उनका मानना है कि अगर आपका जीवन साथी सही हो तो जिंदगी और अच्छी हो जाती है।

इसे भी पढ़िए :  भारत ने चीन को दी चेतावनी, कहा- NSG के लिए भारतीय दावे को राजनीतिक रंग न दे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY