पाकिस्तान ने फिर उगला ज़हर, भारत को बताया सबसे बड़ा खतरा

0
APP124-16 PESHAWAR: December 16 - Director General ISPR, Maj. Gen. Asim Salim Bajwa briefs to media persons regarding Army Public School incident. APP photo by Riaz Anjum

इस्लामाबाद। पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान की नीयत एक बार फिर उजागर हुई है, एक बार फिर पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ ज़हर उगला है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता असीम बाजवा ने पाकिस्तान के लिए भारत को सबसे बड़ा खतरा बताया है। पाक सेना के प्रवक्ता ने कहा कि भारत के खतरा होने की वजह से हमे अपने रक्षा तंत्र को मजबूत करना पड़ रहा है। बाजवा ने कहा कि भारत से बातचीत की कोशिश लगातार जारी हैं। उन्होंने कश्मीर के लंबित मुद्दे को दोनों देशों के बीच तनाव की मुख्य वजह बताई।
पीटीआई के हवाले से खबर मिली है कि बाजवा ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय पर भी पाकिस्तान के लिए पर्याप्त नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले की निंदा की। आपको बता दें कि जिस हमले का बाजवा ने जिक्र किया है उस हमले में तालिबान का पूर्व प्रमुख मुल्ला अख्तर मंसूर मारा गया था। हैरानी वाली बात ये है कि बाजवा ने मुल्ला अख्तर मंसूर को शांति प्रक्रिया का हिस्सा बताया और कहा कि अमेरिका का सहयोगी होने के बावजूद पाकिस्तान को इस हमले की जानकारी नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण है।

इसे भी पढ़िए :  क्लिंटन पर संगीन आरोप लगाने वाली महिलाओं के साथ ट्रंप ने की प्रेस कांफ्रेंस, पढ़िए पूरी खबर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY