ISIS का 12 साल का सुसाइड बॉम्बर, ऑन कैमरा पकड़ा गया, देखिए वीडियो

0
ISIS
फोटो साभार

बगदाद : बदन पर मेसी की फ़ुटबॉल जर्सी। चेहरे पर मासूमियत और उमर महज बारह साल। दुनिया के किसी भी सुरक्षा एजेंसी को ISIS के उस चाइल्ड टेररिस्ट पर शक नहीं हो सकता था। कोई शक नहीं कर सकता था कि मासूम से दिखने वाले इस बच्चे ने मेसी की जर्सी के पीछे बम का जखीरा पहन रखा है और ब्लास्ट करने वाला है। लेकिन इससे पहले कि वो ब्लास्ट कर पाता, बगदाद की सुरक्षा एजेंसियों को उस बच्चे को धर दबोचा। सुरक्षा एजेंसियों ने उस बच्चे की टीशर्ट उतारी और उसके शरीर पर बंधे बमों को निकाल लिया। मामला बगदाद से सटे किरकुक का है।
इसे भी पढ़िए – कश्मीर : पत्थरबाजों को अब आज़ादी के साथ पुलिस में नौकरी भी चाहिए
सुरक्षा एजेंसियों की माने तो ये बच्चा एक शिया मस्जिद के सामने खुद को बम से उड़ाने वाला था। अगर ऐसा हो जाता तो सैकड़ों लोगों की जान जाती। बहरहाल सुरक्षा एजेंसियों ने बच्चे के शरीर पर से बम को निकाल लिया और एक सुनसान जगह पर उसे नष्ट कर दिया। पूछताछ में बच्चे ने बताया कि वो ISIS से जुड़ा हुआ है। उसने ये भी बताय कि ISIS के लोग उसे हिंसक कार्टून दिखाते थे।
इसे भी पढ़िए – कश्मीर : बुजुर्गों ने खोली पत्थरबाजों की पोल, कहा समझाने पर पीटते हैं पत्थरबाज
आपको बता दें कि चौबीस घंटे के अंदर दूसरी बार है जब कोई बच्चा फ़िदाइन बनकर ब्लास्ट करने वाला था। तुर्की में हुए बम धमाके को भी एक बच्चे ने ही अंजाम दिया था, जिसमें 51 लोग मारे गए।देखिए ये पूर वीडियो-

इसे भी पढ़िए :  मछुआरे को मिला 670 करोड़ रूपये का बेशकीमती मोती

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY