भारत में हमले के लिए कराची में चंदा मांग रहे आतंकी

0

नई दिल्ली। पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में आतंकी हमलों के लिए कराची की मस्जिदों के बाहर फंड जुटा रहा है। रमजान के दौरान जैश के इस कदम ने एक बार फिर पाकिस्तान के आतंकवाद को लेकर ढीले रवैए की पोल खोल दी है। लोगों से अपील की जा रही है कि वो जिहादियों की मदद के लिए दिल खोलकर चंदा दें।

अंग्रेजी अखबार ‘इंडियन एक्सप्रेस’ ने एक वीडियो फुटेज के हवाले से फंड जुटाए जाने का दावा किया है। फुटेज पिछले शुक्रवार और शनिवार का है। मस्जिदों में नमाज के लिए आने वाले लोगों से अपील की जा रही है कि वे भारत और अफगानिस्तान में जिहादियों को भेजने के लिए चंदा दें। खास बात ये है कि ऑफिशियली तो जैश पर पाकिस्तान में बैन लगाया जा चुका है, हालांकि बैन की सच्चाई इस फुटेज से उजागर हो जाती है।
वीडियो में लोगों से अपील के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है, वो भी पाकिस्तान के झूठ को सामने लाते हैं। फंड जुटाने वाले कह रहे हैं कि जैश-ए-मोहम्मद के मुजाहिदीनों की मदद कीजिए। ये तो इस्लाम के मुजाहिदीन हैं। ये कश्मीर में भारत के और अफगानिस्तान में अमेरिका के खिलाफ लड़ रहे हैं। एक दूसरे फुटेज में एक शख्स कहता है कि खुले दिल से दान कीजिए। ये जैश के बहादुर लड़कों के लिए है जो इस्लाम के लिए जंग लड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  खिताब पाना, सपना पूरा होने जैसा- रोहित खंडेलवाल

ढाका और साऊदी अरेबिया में आतंकी हमले के बाद मुंबई समेत पुरे महाराष्ट्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक बड़े-बड़े होटल, रेस्टॉरेंट के अलावा आतंकी मुंबई और आस-पास के बड़े मस्जिदों पर हमला कर सकते है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक सबसे ज्यादा खतरा सुसाईड बॉम्बर का है।
यह वजह है की पुलिस ने मस्जिदों और होटल और मार्केटों के पास पार्किंग बंद कर दी है। मुंबई पुलिस, क्रांइम ब्रांच समेत एटीएस को अर्लट पर रखा गया है। साथ ही साथ हर सवेंदनशिल जगहों पर क्यूआरटी और फोर्स वन के कमांडों की तैनाती की गई है।

इसे भी पढ़िए :  बलूचिस्तान में लगे पाकिस्तान गो बैक केे नारे, चीन के खिलाफ भी प्रदर्शन

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY