Exclusive स्वतंत्र भारत

स्वतंत्र भारत

संजय सिंह श्रीवास्तव, एडिटर एवं बिज़नस हैड 


By Cobrapost.com - March 26, 2018

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

देश की आज़ादी के दिन शुरू हुआ स्वतंत्र भारत अख़बार की लगभग आठ लाख की readership है। दिल्ली, लखनऊ, कानपुर से प्रकाशित इस अख़बार के इलाहाबाद, फ़ैज़ाबाद, वाराणसी, गोरखपुर और शाहजहाँपुर के लिए विशेष एडिशन निकलते है। इलैक्शन के मद्देनज़र बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने और हिंदुत्व एजेंडा चलाने के लिए डेढ़ करोड़ के बजट की बात पर स्वतंत्र भारत के संजय सिंह श्रीवास्तव बोले, “हाँ हाँ ये तो भगवान श्रीकृष्ण भी कहते है”। विनय कटियार, उमा भारती और मोहन भागवत जैसे फ़ायर ब्रांड हिंदू नेताओं के भाषण के प्रमोशन और विरोधी नेताओं के खिलाफ jingles और animated कंटैंट चलाने की बात पर संजय ने कहा, “हाँ हाँ इसको हम प्लान कर देंगे और बढ़िया प्लान कर देंगे कोई दिक्कत नहीं हैं इसमें”।  

अख़बार और वैबसाइट पर ये काम करने के लिए संजय ने पेमेंट का बड़ा हिस्सा कैश में लेने पर भी हामी भरी और बोले, “नहीं नहीं कोई दिक्कत नहीं है कर लेंगे हम लोग फिर आप इसको प्लान कर लीजिएगा”। बातचीत के दौरान संजय आगे कहते है, “तो उसमें कोई दिक्कत नहीं होगी आपको ये मेरा आपसे commitment है जो चीज़ कहेंगे उसको पूरा करेंगे ऐसी चीज़ नहीं मिलेगी कि आपको शर्मिंदगी उठानी पड़े शर्मिंदगी आपको हुई तो हमें भी हुई ज़िम्मेदारी ले ली ना”।    


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : स्वतंत्र भारत ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव