Wednesday 19th of December 2018
हिन्दी ख़बर
136-Part-1

हिन्दी ख़बर

हिन्दी ख़बर |
March 26, 2018

अतुल अग्रवाल, एडिटर इन चीफ़


पत्रकार पुष्प शर्मा साल 2017 में लॉंच हुए यू पी उत्तराखंड के रीजनल चैनल हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ़  अतुल अग्रवाल से भी मिले। हिंदुत्व के एजेंडा और फायर ब्रांड हिंदू नेताओं के प्रमोशन की बात पर अतुल ने बताया कि फ़ेसबूक और ट्विटर के अलावा उनके चैनल के पोर्टल पर 29 मिलियन views हैं। अतुल ने आगे कहा, “बिल्कुल लाईव चलेगा हमारे यहाँ हम को proper information मिल जाए उसका source मिल जाए वो सब लाईव होगा”। बातचीत में अतुल इस एजेंडा के लिए पेमेंट 60:40 के अनुपात में कैश में लेने को भी तैयार थे। इसके अलावा अतुल ने बीएसपी, एसपी और काँग्रेस पार्टी के खिलाफ भी स्टोरी करने पर सहमति दी।  

पुष्प की हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ़ अतुल अग्रवाल से फोन पर भी बातचीत हुई जिसमें पुष्प अतुल से मेनका गांधी, वरुण गांधी, मनोज सिन्हा और जयंत सिन्हा के खिलाफ़ ख़बर चलाने के बारे में बात करते हैं। इस पर अतुल न सिर्फ तैयार है बल्कि कहते हैं, “तो आज से काटना शुरू कर देते हैं इनको। जी इन लोगों को आज से गिराना शुरू आचार्य जी मैं आपको link भेजता जाऊंगा गिरा गिरा के इन को”। इस बातचीत के बाद एक बार फिर शर्मा की हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ़ अतुल अग्रवाल से फोन पर बातचीत हुई। मेनका गांधी, वरुण गांधी, मनोज सिन्हा और जयंत सिन्हा के character assassination की बात पर अतुल ने कहा, “देखिये अभी आपको एक Link भेजा है उस में हमने छपवाया है कि योगी के 7 दुश्मन और योगी हारे नहीं योगी को हरवाया गया है, ये हमारी line थी”

https://www.facebook.com/HindiKhabar/videos/807902512731675/

इस बातचीत में पुष्प के ये कहने पर कि कोबरापोस्ट बड़ा परेशान कर रहा है। अतुल अग्रवाल ने कहा, “कोबरा पोस्ट को अपन बंद करवा रहे हैं”। अतुल यही नहीं रुके और आगे बोले, “तो कोबरा पोस्ट में क्या हुआ कि अभी इन को wind up  करने की सोची है तो अगर आप कहें तो हम शुरू कर देते हैं आज से इनकी डिजिटल टीम पूरी तोड़ देते हैं खत्म कर देते हैं चूंकि परेशान वो डिजिटल टीम  की वजह से ही कर रहे हैं लोगों को”। To see reactions of concerned person click here


If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.



Loading...

If you believe investigative journalism is essential to making democracy functional and accountable support us. »