Exclusive 9X टशन

9X टशन

राहुल श्रीवास्तव, सीनियर मैनेजर (Advertising Sales); राजीव शर्मा, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (Advertising Sales); प्रदीप गुहा, सीईओ      


By Cobrapost.com - March 26, 2018

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

खुद को पंजाब का नंबर वन म्यूजिक चैनल होने का दावा करने वाला 9X टशन चैनल को साल 2017 में ज़ी टीवी ने acquire किया और अब इस चैनल की तकरीबन डेढ़ करोड़ की साप्ताहिक viewership हैं। मोटी रकम के बदले 9X टशन के टॉप मैनेजमेंट से जुड़े लोगो को धार्मिक प्रोग्राम के अंदर सांप्रदायिकता का जहर घोलने में कोई गुरेज नहीं है। 9X टशन के सीनियर मैनेजर Advertising Sales राहुल श्रीवास्तव के मुताबिक, “हमारे पास एक safe side ये है कि हमें ये point लेकर चलना है कि हमारा message भी deliver हो हमारा communication भी pass on हो पॉलिटिकल return भी आए और without controversy बनाने का हमें कोई issue नहीं हैं मैं आपके point of view से कह रहा हूँ कि बस उसमें कोई controversy angle न आए क्योंकि पता चला उतना expense भी हो गया सब कुछ हो गया पता चला कि कोई controversy निकाल कर आए”।  

इसी बातचीत में 9x टशन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Advertising Sales राजीव शर्मा ने एजेंडा को सफल बनाने के लिए माहौल बनाने की सलाह देते हुए कहा, “आप जो ये points बोल रहे हैं इसमें हम ऐसा भी कर सकते हैं कि जैसा अभी हम ने brand songs हम create करते है तो हम ये तो आपके items हैं इन के through भी हम कुछ कर सकते हैं। मान लीजिये song create किया हम ने और वो हमारी property भी होगी तो हम उसको throughout the day promote करेंगे। वो चलेगा एक बड़े level पे तो वो एक buzz create कर देगा”। 

पुष्प कि मुलाक़ात 9x टशन के सीईओ प्रदीप गुहा से भी हुई। इस बातचीत के दौरान 9x टशन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Advertising Sales राजीव शर्मा भी प्रदीप के साथ थे और उन्हें सब कुछ ब्रीफ़ कर चुके थे। पुष्प के एजेंडा को आराम से सुनने के बाद 9x टशन के सीईओ प्रदीप गुहा कहते है, we have no objection we will carry whatever”  इसके बाद गुहा ये भी सलाह देते है कि caricaturing को चैनल के मशहूर शो “छोटे बड़े” में चलाएँगे। शर्मा के agenda पर confirmation लेने पर गुहा कहते है, Absolutely… we have no issues”।  To see reactions of concerned person click here   


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : 9X टशन ,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव