Thursday 17th of January 2019
कोबरापोस्ट के नाम पर इंटरनेट पर ब्लॉग और झूठी ख़बर ...
Exclusive

कोबरापोस्ट के नाम पर इंटरनेट पर ब्लॉग और झूठी ख़बर ...

Cobrapost |
May 2, 2018

कोबरापोस्ट के नाम का गलत इस्तेमाल कर इंटरनेट पर फर्जी ख़बर डालने वालों के बारे में जानकारी मिली है। http://indicivil.blogspot.in लिंक पर कोबरापोस्ट के नाम से खबरें डाली जा रही है जिनका कोबरापोस्ट से कोई संबंध नहीं है। ये खबरें हमारी बिना जानकारी और सहमति के डाली गयी है।http://indicivil.blogspot.in



नई दिल्ली, कोबरापोस्ट के नाम का गलत इस्तेमाल कर इंटरनेट पर फर्जी ख़बर डालने वालों के बारे में जानकारी मिली है। http://indicivil.blogspot.in लिंक पर कोबरापोस्ट के नाम से खबरें डाली जा रही है जिनका कोबरापोस्ट से कोई संबंध नहीं है। ये खबरें हमारी बिना जानकारी और सहमति के डाली गयी है। आपको बता दे Forum for Media and Literature (“FML”) trademark और trade name ‘COBRAPOST’ के registered owner हैं और www.cobrapost.com नाम की न्यूज़ वैबसाइट चलाते है जो खोजी पत्रकारिता के लिए मशहूर है।

http://indicivil.blogspot.in पर “कोबरापोस्ट” trademark का गैरकानूनी इस्तेमाल किया गया है जिससे “कोबरापोस्ट” की साख और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचा है। http://indicivil.blogspot.in पर “कोबरापोस्ट” के नाम का गलत इस्तेमाल कर खबरें डालने की जानकारी हमें पीड़ितों से मिली है। इन खबरों का “कोबरापोस्ट” से किसी तरह का कोई संबंध नहीं है। क़ानून की विभिन्न धाराओं में ये एक संगीन अपराध है और हमने इसकी लिखित शिकायत सक्षम संस्थान से की है। पाठकों से अनुरोध है कि http://indicivil.blogspot.in पर “Cobrapost” के नाम से छपी खबरों पर विश्वास न करें क्योंकि ये पूरी तरह से फर्जी और भ्रामक है। “Cobrapost” की खबरों के लिए आप हमारी website www.cobrapost.com पर login कर सकते है।


If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.




Loading...

If you believe investigative journalism is essential to making democracy functional and accountable support us. »