मनोरंजन जल्द हीं सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम पर आधारित फिल्म

जल्द हीं सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम पर आधारित फिल्म

सिल्वर स्क्रीन पर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम जल्द ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रहा है।


By Cobrapost.com - September 19, 2017

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

सिल्वर स्क्रीन पर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम जल्द ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रहा है। उनके विवादित जीवन पर फिल्म का निर्माण होगा। सूत्रों के मुताबिक कास्टिंग तय कर ली गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू हो जाएगी। रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी। वहीं इस फिल्म में एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे। आशुतोष मिश्रा फिल्म का निर्देशन कर रहे है।

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी। राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है। हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि, राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है। वो डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है। वह इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है। हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है। उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है।


क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें.

Tag : dera,gurmit ram rahim,aashutosh mishra,rakhi sawant,raja murad,

Loading...

चर्चित खबरें

एक्सक्लूसिव