एक्सक्लूसिव केजरीवाल ने मोदी से पूछा- अगर बीजेपी हिन्दुओं की पार्टी, तो क्यों चली पटेलों पर गोलियाँ , क्यों पिटे दलित ?

केजरीवाल ने मोदी से पूछा- अगर बीजेपी हिन्दुओं की पार्टी, तो क्यों चली पटेलों पर गोलियाँ , क्यों पिटे दलित ?

दिल्ली विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के साथ सत्ता पाने वाली आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भर दी है।


By Cobrapost.com - October 17, 2016


दिल्ली विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के साथ सत्ता पाने वाली आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भर दी है। केजरीवाल ने सोमवार को अपने फेसबुक पर पोस्ट कर भाजपा पर हमला बोला। केजरीवाल ने पोस्ट में भाजपा से सवाल कर पूछा कि क्या भाजपा हिंदुओं की पार्टी है?

पिछले साल पटेल समुदाय के सदस्यों और पुलिस के बीच की हिंसक झड़पों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, पिछले साल किसने पाटीदार आरक्षण आंदोलनकर्ताओं पर गोली चलाने का आदेश दिया था। जो लड़के मारे गए वो भी तो हिन्दू थे।

केजरीवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘भाजपा कहती है कि वो हिन्दुओं की पार्टी है। पर भाजपा ने गुजरात में पिछले साल पटेल लड़कों पर गोलियाँ चलवायी। कई लड़के मारे गए। वो लड़के तो हिंदू थे। भाजपा हिन्दुओं की पार्टी है तो हिंदू लड़कों को क्यों मरवाया? कुछ महीने पहले उना ज़िले में भाजपा ने दलित लड़कों की बुरी तरह से पिटाई करवाई। पूरे देश ने उनकी पिटाई का विडीओ सोशल मीडिया पर देखा। दलित लड़के तो हिंदू थे। भाजपा हिन्दुओं की पार्टी है तो उन दलित लड़कों की पिटाई क्यों करवाई?’

पोस्ट में केजरीवाल ने आगे लिखा, ‘दरअसल सचाई ये है कि भाजपा हिन्दुओं की पार्टी नहीं है। भाजपा सत्ता और पैसे के लालची लोगों की पार्टी है। सत्ता और पैसे के लिए भाजपा वाले हिन्दुओं को तो क्या, अपने सगों को भी ना बख्शें।’


Liked the story? We’re a non-profit. Make a donation and help pay for our journalism.

Tag : ,

Loading...

Recent Updates

Expose