Thursday 26th of November 2020
वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनकर आ गए युवराज सिंह, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे
खेल

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनकर आ गए युवराज सिंह, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

|
November 26, 2020

{गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन और अजिंक्य रहाणे के शतक से भारत ने बारिश के बावजूद दूसरे वन-ड़े अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 105 रन से हरा दिया। बारिश के कारण दो घंटे की देरी से शुरू हुए मैच को 43 ओवर का कर दिए गया, जिसके बाद भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 310 रन बनाए।}



गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन और अजिंक्य रहाणे के शतक से भारत ने बारिश के बावजूद दूसरे वन-ड़े अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 105 रन से हरा दिया। बारिश के कारण दो घंटे की देरी से शुरू हुए मैच को 43 ओवर का कर दिए गया, जिसके बाद भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 310 रन बनाए।

इस मैच में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह सुर्खियों में हैं। लेकिन इसका कारण क्रिकेट नहीं बल्कि उनकी जर्सी है। दरअसल, हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद युवराज सिंह जब मैदान पर आए, तो उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया।

लोगों की हैरानी की वजह ये थी कि युवराज ने इस मैच में हाल ही में संपन्न हुई चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनी हुई थी। यह ज्यादा हैरानी की बात इसलिए भी है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट हर दौरे के लिए खिलाड़ियों को नई जर्सी देती है और खिलाड़ी शायद ही किसी नए टूर पर पुरानी सीरीज की जर्सी पहनते हों।

 युवराज सिंह इस सीरीज के फेल रहे हैं। क्योंकि इस मैच में वह मात्र 14 रन ही बना पाए, जबकि इससे पहले भी पहले वनडे के दौरान भी युवी मात्र 4 रन ही बना पाए थे। इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जड़े अर्धशतक को छोड़ दें, तो उसके बाद युवी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

 


If you like the story and if you wish more such stories, support our effort Make a donation.




Loading...

If you believe investigative journalism is essential to making democracy functional and accountable support us. »