अनिल अंबानी ने बेटे को बनाया डाइरेक्टर, कहा-‘अनमोल इफेक्ट’ रिलायंस के लिए लेकर आया गुड लक

0
अनिल अंबानी

रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज अपने बेटे अनमोल का नए निदेशक के रूप में परिचय कराते हुए कहा कि वह अपने साथ काफी अच्छा भाग्य लाए हैं। उनके बोर्ड में शामिल होने के बाद से कंपनी के शेयर मूल्य में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ‘अनमोल इफेक्ट’ आगे भी जारी रहेगा।

कंपनी की सालाना आम बैठक में 24 वर्षीय अनमोल की कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति के लिए ‘मतदान’ करने के लिए शेयरधारकों का आभार जताते हुए अंबानी ने कहा कि उनके पुत्र भविष्य के ग्राहकों, शेयरधारकों, कर्मचारियों तथा रिलायंस कैपिटल के अन्य अंशधारकों से संबद्ध रहेंगे। उन्होंने इस बात का उल्लेख किया देश की आधी आबादी 30 साल से कम आयु की है। रिलायंस कैपिटल के कर्मचारियों की औसत आयु 34 साल है।

इसे भी पढ़िए :  सबसे सस्ता स्मार्टफोन देने का दावा पड़ा महंगा, धोखाधड़ी के आरोप में मालिक गिरफ्तार

भाषा की खबर के अनुसार, चेयरमैन ने कहा कि अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं और कंपनी के शेयर का भाव 40 प्रतिशत बढ़ा है। उनके बोर्ड में शामिल होने से हमारे शेयरधारकों के लिए मूल्य सृजन हुआ है। ‘मैं उम्मीद करता हूं और मुझे भरोसा है कि अनमोल इफेक्ट जारी रहेगा।’

इसे भी पढ़िए :  तो ऐसे कमाई करेगी रिलायंस जियो

अनमोल के पास ब्रिटेन के वार्विक बिजनेस स्कूल की डिग्री है। वह कंपनी में दो साल के प्रशिक्षण के बाद 23 अगस्त को रिलायंस कैपिटल में अतिरिक्त निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं। आमसभा में आज अनमोल की नियुक्ति के लिए शेयरधारकों की मंजूरी ली गई। अनमोल 2014 से रिलायंस कैपिटल में विभिन्न वित्तीय सेवाओं में काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  सरकार जल्द ही उड़ानों में वाई-फाई के इस्तेमाल को दे सकती है मंजूरी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY