कैटरीना को ‘स्मिता पाटिल अवार्ड’ मिलने पर ट्विटर पर ऐसे उड़ा मज़ाक

0
कैटरीना कैफ
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

कैटरीना कैफ आजकल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उन्हें मिलने वाला अवार्ड है। जी हां, शुक्रवार को ये एलन हुआ था कि कैटरीना कैफ को उनके बॉलीवुड में अहम योगदान के लिए ‘स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड’ से नवाज़ा जाएगा। उनसे पहले ये अवार्ड अवॉर्ड तन्वी आजमी, श्रीदेवी, मनीषा कोइराला, उर्मिला मातोंडकर, तब्बू, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को मिल चुका है।

इसे भी पढ़िए :  करीना ने शिल्पा को किया रिप्लेस, बेबो बनीं प्रेग्नेंसी टेस्ट कार्ड 'प्रेगा न्यूज़' की ब्रांड अंबेसडर

अब बात करते हैं सोशल मीडिया पर कैटरीना की चर्चा की, आपको ये जानकार हैरानी होगी कि लोग कैट को मिलने वाले इस अवार्ड के लिए बधाई देने के बजाय उनका मज़ाक बना रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  'ऐ दिल है मुश्किल' से कटे ऐश्वर्या और रणबीर के इंटीमेट सीन, पढ़िए किसके ईशारे पर चली कैंची ?

आपको बता दें कि स्मिता पाटिल ‘बाजार’, ‘भूमिका’, ‘अर्थ’, मिर्च मसाला, अर्द्ध सत्य और मंडी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लोगों का कहना है कि कैटरीना कैफ को ये अवॉर्ड देना स्मिता पाटिल जैसी अभिनेत्री का अपमान है।

इसे भी पढ़िए :  बीफ वीडियो पर काजोल ने दी सफाई, कहा-'मैंने गाय का नहीं भैंस का बीफ खाया'

जब से इस बात का एलन हुआ है कि कैट को ये अवार्ड देने का फैसला हुआ है, तभी से लोग सोशल मीडिया पर हंस हंस कर पागल हो गए हैं। आप देखिये इनमें से कुछ चुनिन्दा ट्वीट्स जो अको भी हैरान कर देंगे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY