न्‍यूड सीन पर राधिका का बोल्‍ड जवाब जानकर चौंक जाएंगे आप !

0
न्‍यूड सीन

23 सिंतबर को रिलीज होने वाली पार्च्ड मूवी की रिलीज होने से पहले ही खूब चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म के कुछे हिस्से इंटरनेट पर पहले ही लीक हो गए, जिस पर बवाल मच गया। इस पर अब राधिका आप्‍टे का दमदार जवाब आया है। राधिक ने कहा कि, अपने शरीर को लेकर शर्म क्यों करूं।

गौरतलब है कि यह फिल्‍म पहले से ही लीक हुए न्‍यूड सीन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। ये सीन इतने बोल्‍ड हैं कि इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इन्‍हें पॉर्न फिल्‍म के तौर पर बाजार में परोसा जा रहा है। राधिका आप्टे कम समय में ही बॉलीवुड की हीरोइनों से अलग अपनी छवि बनाने में कामयाब रही हैं और इसका श्रेय जाता है उनके अलग-अलग किरदारों के चयन को  जिनमें दर्शकों को विविधताएं देखने को मिलती हैं। इनको जीवंत बनाने के लिए वो किसी भी हद तक गुजर जाती हैं, यही वजह है कि उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस का टैग भी मिल चुका है।

इसे भी पढ़िए :  बोल्ड फोटोशूट के लिए विवादों में आई कल्कि कोचलिन, कहा- शेयर करना जरूरी लगा

लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म राधिका आप्टे ने कई बोल्ड सीन किए हैं और उनका कहना है कि उन्हें फिल्मों में बोल्ड सीन करने से कोई परहेज नहीं है। राधिका ने कहा कि मुझे बोल्ड सीन करने में कोई परेशानी नहीं है। मैं वर्ल्ड सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं  इसलिए मुझे इन सबको लेकर कोई झिझक नहीं है। मैंने भारत और विदेशों में स्टेज पर लोगों को बोल्ड सीन करते हुए देखा है।  राधिका ने यह भी कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि मुझे अपने शरीर को लेकर शर्म क्यों करनी चाहिए। यह ही एक ऐसा माध्यम है जिसे मैं एक कलाकार के रुप में उपयोग कर सकती हूं।

इसे भी पढ़िए :  जानिए क्यों रखा 'सरकार' ने फिल्म का नाम "पिंक"

वहीं न्यूड सीन लीक होने पर राधिका का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि मैं अपना काम करती हूं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करती हूं। यह पूरी फिल्म तीन महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं गुजरात के एक रिमोट गांव में रहती हैं। ये महिलाएं सदियों पुरानी परम्पराएं तोड़ देती हैं  जो कि उन्हें गुलामी में जिंदगी जीने को मजबूर करती हैं।
r-p
इंटरनेट पर लीक हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ नजर आ रही थीं। इसमें वो न्यूड होती हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक करती दिखती हैं। वहीं एक सीन में वो अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही थीं। इस सीन में तनिष्ठा  राधिका के कपड़े उतारते हुए दिखती हैं।

इसे भी पढ़िए :  बाबा राम रहीम से परेशान हैं उनके पड़ोसी, वजह हैरान करने वाला है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY