आसाराम की अश्लील बातें! नर्स से बोले- ‘तुम्हारे होते ब्रेड में मक्खन की क्या जरूरत है’

0
आसाराम
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में पिछले ढाई साल से सलाखों में कैद स्वंयभू संत आसाराम अब भी अपनी अश्लील हरकतों से बाज नहीं आ रहे, आसाराम को कुछ दिन पहले की इलाज के लिए जोधपुर से दिल्ली लाया गया था। लेकिन लगता है कि जगत बापू की उपाधि से मशहूर आसाराम को विवादों में रहने की आदत पड़ गई है। एक बार फिर अपनी अश्लील और अभद्र भाषा को लेकर आसाराम चर्चा का मुद्दा बने हैं। इस बार आसाराम ने अस्पताल की नर्स पर जो कमेट किया वो बेहद ही घिनौना है।

इसे भी पढ़िए :  अब कश्मीरी आतंकियों की खैर नहीं !

एक अखबार के हवाले से खबर मिली है कि आसाराम की चिकित्सकीय जांच से पहले उन्हें नाश्ता करवाया गया था। ऐसे में एक नर्स उनके लिए बटर और ब्रेड लेकर आ गई थी। जब आसाराम ने उसे देखा तो वे रह न पाए और उनके मुंह से निकल ही गया कि तुम तो खुद ही मक्खन जैसी हो, ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है। तुम जरूर कश्मीर की होगी। तुम्हारे गाल सेब जैसे लाल हैं।

इसे भी पढ़िए :  लालू ने नोटबंदी को बताया 'फर्जिकल स्ट्राइक', कहा- क्या सभी के खाते में 15 लाख आ जाएंगे?

जब नर्स ने यह सुना तो वह झेंप गई। आसाराम चिकित्सकों से कहते रहे कि वह 80 वर्ष का हो गया है और उसे बुढ़ापा आ गया है। डाॅक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो उन्होंने कहा कि मुझे पहले जैसा जवान बना दो। आसाराम अब काफी कमजोर हो गए हैं। अब वह अधिकारियों को वीडियोग्राफी करवाने से इन्कार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी का असर: नकदी ना होने पर नहीं दिया शव गिड़गिड़ाते रहे परिजन

कोबरापोस्ट इस खबर की पुष्टि नहीं करता, ये खबर एक अखबार के हवाले से है, इसके अलावा दैैनिक भास्कर, न्यूज़ ट्रैक और इन खबर पोर्टल ने इसे उठाया है, लिहाजा हमने भी एक जिम्मेदार पत्रकार की तरह आपतक ये खबर पहुंचा दी है। 

अगले स्लाइड में देखिए आसाराम के विवादों से जुड़े वीडियो, कब-कब मीडिया ने खोली आसारम की पोल

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY