पाकिस्तान में घुसकर सेना ने ढेर किए कई आतंकी, आतंक के अड्डों को उड़ा डाला, सेना का सबसे बड़ा ऑपरेशन

1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत की तरफ से पाकिस्तान को करार जवाब देते हुए उरी हमले का बदला ले लिया गया है। भारतीय सेना ने एलओसी यानी लाइन ऑफ कंट्रोल के पार जाकर कई आतंकी ठिकानों को नस्ट कर दिया है। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कई आतंकियों को मार गिराया है।

इस ऑपरेशन के बाद सेना ने आतंकियों को बड़ा नुकसान पहुंचाया है।सेना के बड़े अधिकारी डीजीएमओ ले. जनरल रणवीर सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है। इस ऑपरेशन को अंजाम देने के बाद सेना ने पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक की बात कबूल की है। यही नहीं सेना ने राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, जम्मू कश्मीर के गवर्नर और जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री को भी इस ऑपरेशन की जानकारी दे दी है।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान से आया धमकी भरा वीडियो, कहा भारत को नेस्तनाबूत कर देंगे- देखिए वीडियो

army-1

 

ऑपरेशन से भड़के नवाज़ शरीफ, पाकिस्तान थर्राया

वहीं पाकिस्तान भी ये बात मान चुका है कि उसकी सीमा में भारतीय सेना ने इस बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है। इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है। नवाज शरीफ ने इस ऑपरेशन की निंदा करते हुए, भारत को संदेश दिया है कि भारत उसके सब्र का इम्तेहान ना ले।

इसे भी पढ़िए :  जानिए पीएम मोदी के मन की बात...
लेकिन ये सर्जिकल ऑपरेशन एक बड़ा और करारा जवाब है पाकिस्तान और पाकिस्तान की आस्तीन में पल रहे सांपों को। आतंकवाद के खिलाफ भारत की सबसे बड़ा जवाब भारतीय फौज की तरफ से दिया गया है।

इसे भी पढ़िए :  रिओ ओलंपिक: मिल्खा ने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के लिए IOA को ठहराया जिम्मेदार

अगले स्लाइड में पढ़ें – इस हमले से जुड़ी पूरी जानकारी 

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

1 COMMENT

LEAVE A REPLY