बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक का अंतिम दिन, पीएम मोदी इस नारे के साथ करेंगे समापन

0
राष्ट्रीय परिषद

केरल में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आज अंतिम दिन है, तीन दिवसीय इस बैठक का शुभारंभ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया था लेकिन आज इसका समापन पीएम मोदी करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी आज शाम 4 बजे के करीब राष्ट्रीय परिषद में समापन भाषण देंगे। बैठक शाम 5 बजे खत्म होगी। इसके बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभी का धन्यवाद करेंगे।

इसे भी पढ़िए :  जब सैनिक कई दिनों तक भूखे रह सकते हैं तो हम क्यों नहीं, रामदेव बाबा

केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी की इस बैठक मेंं पीएम मोदी आतंकवाद, पाकिस्तान और गरीबी को एजेंडा बनाकर भाषण देंगे। पार्टी सूत्रों के हवाले से खबर है कि आज बीजेपी उरी हमले को लेकर एक प्रस्ताव पास करेगी और आतंकवाद का साथ देने पर पाकिस्तान को घेरेगी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी पर हो रही इस बैठक में पीएम मोदी गरीबी उन्मूलन के लिए नया नारा भी देंगे। मोदी आज एक विशेष कार्यक्रम में पूर्व जनसंघ अध्यक्ष पंडित दीन दयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती के समारोहों का उद्घाटन करेंगे।

इसे भी पढ़िए :  पश्चिम बंगाल: भूमि अधिग्रहण को लेकर भांगड़ में हिंसक आंदोलन, गोली लगने से 2 की मौत

बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मंत्री, सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय नेता और पार्टी की विभिन्न राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व सहित 1700 से ज्यादा नेता शामिल हुए हैं।

इसे भी पढ़िए :  कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस से हुई ऐसी चूक कि खड़ा हो गया विवाद, BJP ने कहा-'माफी मांगें सोनिया'

वीडियो में देखिए बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में किन-तकिन मुद्दों पर हुआ मंथन

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY