मुंबई: सेना की वर्दी में दिखे 4 संदिग्ध आतंकी, NSG कमांडो तैनात

0
फोटो: साभार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र तट से लगे एक नौसैनिक अड्डे के पास लोगों के एक समूह को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे जाने के बाद आतंकवाद निरोधी कमांडो बल (एनएसजी) की टीम मुंबई में तीन स्थलों पर तैनात की गयी है, जबकि एक अन्य टीम दिल्ली में तैयार रखी गई है, ताकि जरूरत होने पर तुरंत उन्हें वहां रवाना किया जाए।

इसे भी पढ़िए :  रक्षाबंधन के दिन मुंबई में ‘बेस्ट’ बस के कर्मचारी आज हड़ताल पर

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड मुंबई केन्द्र से चुनी हुई टीमें मुंबई के तीन स्थलों पर तैनात की गई हैं, जबकि एक अन्य टीम को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में एनएसजी अड्डे पर चौकस रखा गया है।

इसे भी पढ़िए :  मेरठ पुलिस ने सुलझाई तिहरे हत्याकांड की गुत्थी, कौन निकला कातिल ?

सूत्रों ने बताया कि मुंबई में एहतियाती कार्रवाई की गई, ताकि किसी आपातकालीन स्थिति में प्रतिक्रिया करने में समय कम लगे। रायगढ़ जिले के उरण में एक नौसैनिक अड्डे के पास लोगों के एक समूह को संदेहास्पद हालात में घूमते देखे जाने के बाद महाराष्ट्र तट से लगे इलाके में पहले ही उच्च अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़िए :  अब सिर्फ पहले बच्चे के लिए मिलेगा मातृत्व लाभ, फंड की कमी बताकर मोदी सरकार ने झाड़ा पल्ला

यह अलर्ट उरी में आतंकवादी हमले में 18 सैनिकों के शहीद होने के चार दिन बाद घोषित किया गया है। उरण मछली के व्यवसाय के लिए जाना जाता है। मुंबई पर 26 नवंबर के आतंकवादी हमले के बाद से ही तटीय सुरक्षा उच्च प्राथमिकता रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY