रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता, पुलिस के कब्जे में आरोपी पत्रकार!

0
राहुल गांधी

किसानों की आवाज को बुलंद करने यूपी यात्रा पर निकले कांग्रेस युवराज राहुल गांधी पर सीतापुर में रोड शो के दौरान जूता फेंका गया। एक युवक ने भीड़ में शाम होकर राहुल के ऊपर जूता फेंक दिया। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के तुरंत बाद राहुल की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों ने आरोपी युवक को कब्जे में ले लिया और उसे यूपी पुलिस के हवाले कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  सुप्रीम कोर्ट ने गोरखपुर बीआरडी अस्पताल मामले में दखल देने से किया इंकार

फिलहाल पुलिस आरोपी आरोपी युवक से पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने ऐसी हरकत क्यों की। क्या इसके पीछे किसी राजनीतिक दल का हाथ है। और क्या राहुल पर जूता फेंका जाना एक सोची-समझी साजिश का नतीजा है। इस सवालों का जवाब जानने के लिए पुलिस आरोपी युवक से गहनता से पूछताछ में जुटी है।

इसे भी पढ़िए :  सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कर दी जानकारी, स्पेन आतंकवादी हमले में किसी भारतीय के हताहत होने की कोई खबर नहीं

rahul-road-show

पुलिस ने आरोपी की पहचान हरिओम मिश्रा के रुप में में की है ।जो सीतापुर के हरगांव का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि वो शास्त्री नगर में रहता हैं। वहीं अपने को पत्रकार बताने वाला इस शख्स की बातों में कितनी सच्चाई है वो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

इसे भी पढ़िए :  पूर्व सैनिक की खुदकुशी: चिदंबरम ने की दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को हटाने की मांग

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY