पाकिस्तान की चौतरफा फजीहत, दुनियाभर में हो रही है उरी हमले की निंदा

0
निंदा
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

उत्तर कश्मीर के उरी स्थित सेना के एक शिविर पर किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हुए संयुक्त राष्ट्र के महासचिव बान की-मून ने उम्मीद जताई है कि इस अपराध के साजिशकर्ताओं को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा और ‘सभी संबंधित’ पक्षों की प्राथमिकता यह होगी कि स्थिरता की पुन: स्थापना की जाए और लोगों की जान को और नुकसान नहीं हो।

इसे भी पढ़िए :  केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोप पर चुनाव आयोग ने वित्त सचिव से मांगा जवाब

पीटीआई भाषा की खबर के मुताबिक बान के प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘‘संयुक्त राष्ट्र इन बदलावों पर करीबी नजर बनाए हुए हैं और क्षेत्र में रहने वाले लोगों की शांति से जुड़ी चिंताओं में साझीदार है।’’ बान ने उम्मीद जताई कि हमले के साजिशकर्ताओं को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा और सभी पक्ष शांति एवं स्थिरता कायम करने के लिए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे।

इसे भी पढ़िए :  पढ़िेए गौ रक्षा के नाम पर कैसे मोटी कमाई कर रहे हैं तथाकथित गौ सेवक

बयान में कहा गया, ‘‘महासचिव को उम्मीद है कि इस अपराध के साजिशकर्ताओं की पहचान की जाएगी और उन्हें न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।’’ बयान में कहा गया, ‘‘उन्होंने उम्मीद जताई है कि इसमें शामिल सभी पक्ष जिंदगियों के और अधिक नुकसान को रोकने और स्थिरता की पुन: स्थापना को प्राथमिकता देंगे। महासचिव सभी पक्षकारों को प्रोत्साहन देते हैं कि वे शांति एवं स्थिरता कायम करने की अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाएं।’’

इसे भी पढ़िए :  मोदी के इस फ़ैसले से RTI एक्टिविस्ट्स की 'जान पर' बन आई है

आगली स्लाइड में पढ़ें –  उरी हमले पर क्या कहता है वेनेजुएला 

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY