भारतीय फौजी की कविता- कश्‍मीर तो होगा लेकिन पाकिस्‍तान नहीं होगा, देखिए वीडियो

0
फौजी
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

रविवार को सुबह उरी में हुए आतंकी हमले से पूरा देश आगबबूला और स्‍तब्ध है। लेकिन सीमा पर तैनात जवानों का मनोबल इस हमले से कहीं तनिक विचलित न हो, इसके लिए लोग आवाज उठा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उरी हमले के बाद से भारतीय सेना के समर्थन में लाखों पोस्‍ट्स की जा चुकी है। लोगों के मुताबिक, यह एक तरीका है ये बताने का कि भारत पूरी ताकत से अपने जवानों के साथ खड़ा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वाकये, कविताएं, फोटो, वीडियो शेयर किए हैं, जो भारतीय जवानों को सलाम करते हैं। लोगों के भीतर पाकिस्‍तान को लेकर बेहद गुस्‍सा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का एक तबका अातंकवाद के लिए पूरी तरह से पाकिस्‍तान को जिम्‍मेदार ठहरा रहा है, मांग हो रही है कि भारत को जवाबी कार्रवाई में ‘युद्ध’ जैसे विकल्‍प आजमाने चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  सर्जिकल स्ट्राइक से सदमे में है पाकिस्तान, हर हरकत का देंगे करारा जवाब: पर्रिकर

मगर सोशल मीडिया पर ऐसे भी लोगों की कमी नहीं है, जो भारतीय जवानों की बहादुरी बयां करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसा ही  फौजी का एक वीडियो पिछले दो दिन से फेसबुक और ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसमें पैरामिलिट्री फोर्सेज का एक जवान, अपनी बस में खड़ा होकर पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान को साफ-सीधे शब्‍दों में कह रहा है कि कश्‍मीर तो होगा लेकिन पाकिस्‍तान नहीं होगा इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों बार शेयर किया जा चुका है। इससे पहले, यह कविता साध्‍वी बालिका सरस्‍वती ने भी सुनाई थी।

इसे भी पढ़िए :  ये कौन है जो मोदी सरकार के हर फैसले पर लेता है चुटकियां? राष्ट्रगान को भी नहीं बख्शा

अगले पेज पर देखिए वीडियो

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY