पाकिस्तान में छाया ‘चक दे इंडिया’

0
पाकिस्तान

भारत के सर्जिकल स्ट्राइक की खबरों के बाद पाकिस्तान में ट्वविटर पर ‘चक दे इंडिया’ ट्रेंड कर रहा है। ट्वविटर पर इस हमले पर कई तरह के ट्ववीट और रीट्ववीट किए जा रहे हैं। चक दे इंडिया जबर्दस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है और अबतक हजारों ट्वीट हो चुका है।

गौरतलब है कि भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी देते हुए रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय की प्रेस कॉन्फ्रें स में डीजीएमओ रणबीर सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्रारइक करते हुए हमले के लिए तैयार आतंकियों को मार गिराया है।

लॉन्च पैड पर मौजूद थे और घुसपैठ के लिए तैयार थे। सूचना थी कि वो भारत के महत्वापूर्ण स्थाडनों पर हमले कर सकते हैं।

उरी हमले के बाद से ही पूरे देश में पाकिस्तारन के खिलाफ जिस एक्शेन की उम्मीभद की जा रही थी वो ले लिया गया है। बुधवार देर रात भारतीय सेना ने पाकिस्तालनी सीमा में घुसकर आतंक के अड्डों को ध्वलस्तै कर दिया है। इसके बाद पाकिस्तातन के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस हमले की निंदा की है।

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली के नया बाजार में धमाका, एक की मौत

उन्होंलने कहा कि इस साल सीमा पर 20 घुसपैठ की कोशिश भारतीय सेना ने नाकाम की हैं। इस दौरान हमने जीपीएस सहित तमाम चीजें बरामद कीं। हमने पाकिस्तासन के उच्चन स्तैर तक इसके सबूत दिए और इस मुद्दे को हमने पाकिस्तादन के सामने उठाया। हमने उन्हेंत इन आतंकियों को काउंसलर एक्सेसस देने का भी ऑफर दिया। लगातार उन्हेंठ आगाह करने के बाद भी उन्होंंने आतंकियों को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

इसे भी पढ़िए :  बीजेपी पर बसरे कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा, पढ़िए क्या-क्या लगाए आरोप

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY