उत्तर भारत के हवाई अड्डों पर आतंकी खतरा, हाई अलर्ट

0
उत्तर भारत
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत की खुफिया एजेंसियों ने उत्तर भारत के हवाई अड्डों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली हैं कि आतंकी हवाई अड्डों को निशाना बनाने की साजिश कर रहे हैं।

खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादी हवाई अड्डों की सुरक्षा को खराब कर हमला कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद नार्थ इंडिया के तमाम हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ाने की हिदायत दी गई है। इसी के मद्देनजर देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों ने शनिवार को एयरपोर्ट की सुरक्षा प्रबंधों का जायजा भी लिया है।

इसे भी पढ़िए :  बीजेपी ने कहा- बुरहान की मौजूदगी की थी जानकारी, महबूबा ने कही थी जानकारी नहीं होने की बात

खुफिया तंत्र से जुड़े लोगों ने एयरपोर्ट की सुरक्षा प्रबंधों की लिस्ट तैयार कर अफसरों को अपनी रिपोर्ट दे दी है। पुलिस महानिदेशक एमए गणपति का कहना है कि विशेष तौर पर जौलीग्रांट को लेकर कोई अलर्ट नहीं आया है। सुरक्षा एंजेसी मुंबई हमले के बाद हर कोशिश करके आंतकी हमलो को रोकना चाहती है। यह अलर्ट पूरे उत्तर भारत में जारी किया गया है। बता दें कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 27 सितंबर को चार दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं, जिससे अलर्ट को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए :  सांसदों ने की मांग- भगवंत मान को पहले नशामुक्ति केंद्र भेजो
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY