उरी हमले पर पीएम ने दुश्मनों को दी चेतावनी कहा- हमले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा

0
उरी

कश्मीर में उरी हमले को लेकर सरकार इस बार सख्ती के मूड में दिख रही है। हमले के बाद से जहां गृहमंत्री उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं वहीं प्रधानमंत्री ने कहा है कि हमले के जिम्मेदार लोगों के बख्शा नहीं जाएगा। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा कि देश की जनता इस बात का भरोसा रखे कि हमले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं हमले के बाद दिल्ली में सुरक्षा और हमले की समीक्षा को लेकर हाईलेवल मीटिंग जारी है । इस मीटिंग में गृह सचिव, रक्षा सचिव, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल. आईबी के निदेशक समेत कई शीर्ष अधिकारी शामिल हैं।

इसे भी पढ़िए :  रूस ने भारत का दिया साथ, पाकिस्तान से संयुक्त सैन्य अभ्यास से खींचे हाथ

राजनाथ सिंह नें रद्द किया विदेश दौरा 

आज सुबह हुए इस हमले के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना विदेश दौरा रद्द कर दिया था। सरकार लगातार इस घटना पर नजर बनाए हुए है। सरकार की ओर से बोलते हुए गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने इस हमले को बहुत गंभीरता से लिया है और हम इस तरह के किसी भी हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे ।

इसे भी पढ़िए :  डॉक्टरों ने की दुल्हन की मेडिकल जांच, बारात लेकर वापस लौटा दूल्हा

उरी हमले पर सोनिया गांधी ने जताया दुख

उरी हमले के बाद काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सेना पर हुए हमले पर दुख जताया है। राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम सभी देश की रक्षा करने वाले सेना के जवानों के साथ हैं ।

इसे भी पढ़िए :  उरी हमले में शहीद की बीवी का दर्द, 'मैं शहीद की पत्नी हूँ, मुझे नहीं चाहिए सरकार की भीख'

रविवार सुबह कश्मीर में बारामुला जिले में एलओसी से लगते उरी सेक्टर में स्थित आर्मी हेडक्वार्टर पर चार आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए, जबकि सेना नें हमले में शामिल सभी चार आतंकियों को मार गिराया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY