स्वच्छ भारत के नये वीडियो में बच्चन, तेंदुलकर

0
स्वच्छ भारत

नयी दिल्ली:भाषा: स्वच्छ भारत के नये वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर शौचालय के उपयोग को बढ़ावा देते हुए नजर आयेंगे। केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज यह वीडियो जारी किया।तोमर ने दोनों ब्रांड एम्बैसडर बच्चन और तेंदुलकर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दोनों इस कार्य को लेकर बहुत अधिक समर्पित हैं।

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने बीजेपी के स्वर्ण युग की शुरुआत: अमेरिकी थिंक टैंक

मंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘स्वच्छ भारत मिशन को लेकर वे बहुत अधिक समर्पित हैं। बहुत व्यस्तता के बावजूद किसी भी समय मदद मांगने पर वे उपलब्ध रहते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में हमारा साथ देने के लिए वे लोग हमेशा उपलब्ध रहते हैं। सचिन ने हमारे हालिया कार्यक्रम में शिरकत की। अमिताभ जी भी हमेशा तैयार हैं।’’ वीडियो में 73 वर्षीय बच्चन ने अधिक लोगों से स्वच्छता मिशन में उनका साथ देने का आह्वान किया है।

इसे भी पढ़िए :  दोषी नेताओं पर लगे आजीवन प्रतिबंध, सुप्रीम कोर्ट ने सरकार और चुनाव आयोग से मांगा जवाब

ऑनलाइन माध्यमों के अतिरिक्त ये वीडियो टीवी पर भी दिखाया जायेगा। इसका अनुवाद कुछ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी किया जायेगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो अक्तूबर, 2014 को स्वच्छ भारत मिशन की शुरआत की थी और तोमर ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि लोग इस अभियान के साथ जुड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  कश्मीर पर नेगेटिव रिपोर्टिंग से परेशान पीएम मोदी के चार सीनियर मंत्रियों की पत्रकारों से हुई गुप्त मीटिंग

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY