अब दिल्ली में लगे देश विरोधी नारे, ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ की उठी आवाज़

0
पाकिस्तान ज़िंदाबाद

दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन पर तीन लड़कों को देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है हालांकि पुलिस ने लड़कों के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया है लेकिन तीनों लड़कों से पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को कुछ लड़कों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन पर शराब पीकर खूब हुडदंग मचाया और जबरन मेट्रो स्टेशन के अंदर घुसने की कोशिश की और जब CISF जवानों ने उन्हें रोका तो वो शोर मचाने लगे, जिससे आसपास के लोग जमा होने लगे। बढ़ती भीड़ को देखकर सेक्युर्टी गार्ड्स ने लड़कों को बाहर निकाल दिया।

इसे भी पढ़िए :  एनआईए अधिकारी सीख रहे हैं उर्दू फ़ारसी, जानिए क्यों

इसके बाद ये लड़के अपने कुछ और साथियों को ले आए और ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ और ‘इंडियन आर्मी मुर्दाबाद’ के नारे लगाने लगे। CISF ने तीनों लड़कों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पहले लड़कों से लोकल पुलिस ने पूछताछ की। इसके बाद इंटेलिजेंस ब्यूरो और स्पेशल सेल की टीम ने लड़कों को हिरासत में ले लिया। तीनों से अलग-अलग टीम पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन तीनों के पास से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ने कोई केस भी दर्ज नहीं किया है। हिरासत में लिए गए लड़कों में से एक लखनऊ से लॉ कर रहा है, दूसरा पैरामाउंट से कोचिंग और तीसरा ग्रेटर नोएडा से कोई कोर्स कर रहा है।

इसे भी पढ़िए :  खून की दलाली मामला: राहुल पर बरसें केजरीवाल, कहा- मोदी का साथ दो

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY