फेसबुक वीडियो से चर्चा में आए युवक ने कहा- गीता और कुरान को एक समान बताने वाले को मां और वेश्या में कोई फर्क नजर नहीं आता

0
फेसबुक वीडियो से चर्चा में आए युवक ने कहा- गीता और कुरान को एक समान बताने वाले को मां और वेश्या में कोई फर्क नजर नहीं आता

फेसबुक वीडियों से चर्चा में आए शख्स ने एक बार फिर अपना विवादित विडियों बनाया है और उस वीडियों में उसने हिंदुओं को गंदी-गंदी गालियां देते हुए उन्हें मुसलमानों को सबक सिखाने के लिए भड़काने का प्रयास किया है। यह युवक इससे पहले भी फेसबुक पर मजाक बनाने के चलते एक युवक की पिटाई करते हुए वीडियो बना कर उसे अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था। इस वीडियो में ये दावा कर रहा था कि मार खाने वाला लड़का उसका और हिंदू धर्म का मजाक उड़ा रहा था इसलिए इसे सबक सिखा रहा हूं। यह युवक जिसका नाम दीपक मिश्रा है स्वयं को हिंदुत्व का रखवाला बताता है और उसका वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

दीपक मिश्रा का यह भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि इस शख्स को सलाखों के पीछे होना चाहिए। इस वीडियो के आधार पर कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की। मामला बढ़ता देख इसने पलटी मारते हुए कहा था कि मैंने तो वीडियो एक फिल्म के तौर पर बनाया था, उस वीडियो में एक्टिंग की जा रही थी।

मुसलमानों के लिए अपशब्द कह कर चर्चा में आने वाले दीपक मिश्रा ने इस बार दी हिंदुओं को गाली। वीडियो में देखिए किस तरह से हिंदुओं को मुसलमानों के खिलाफ भड़का रहा है ये शख्स। क्या ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे नहीं होना चाहिए। इस वीडियो को इतना शेयर करें कि ये अपनी सही जगह जो कि जेल है वहां पहुंच सके..

Posted by NewsBasket on 5 अगस्त 2017

इस वीडियो में इस युवक ने मुसलमानों के साथ-साथ हिंदुओं को भी अपशब्द कहे हैं। इसने उन हिंदुओं को गालियां दी हैं जो लोग मुसलमानों से सहानुभूति रखते हैं या फिर अपने धर्म के लिए कुछ नहीं करते हैं। इसने वीडियो में कहा है कि जो लोग गीता और कुरान को एक समान बताते हैं उन लोगों को अपनी मां और किसी वेश्या में भी कोई फर्क नजर नहीं आता होगा।

इसे भी पढ़िए :  ढाका आतंकी हमले में आईएसआई की संलिप्तता को पाकिस्तान ने नकारा

वीडियो में ये हिंदुओं को भड़काते हुए कह रहा है कि तुम लोग गणेश बीड़ी जैसी चीजें बना लेते हो लेकिन क्या कभी पैगंबर या अल्लाह ब्रांड की कोई चीज देखी है।

इसे भी पढ़िए :  कलयुगी बेटे की करतूत: 70 साल की मां को बेरहमी से पीटकर किया लहू-लुहान, दिल थामकर देखें वीडियो

Click here to read more>>
Source: jansatta

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY