यह लड़का बनेगा दुनिया का पहला एलियन, इसका नहीं होगा कोई जेंडर, ऑपरेशन करवा कर हटवाए अपने जननांग

0
एलियन
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

यह देख और सुनकर आप चौंक जाएंगे कि इसी दुनिया का एक आदमी खुद को धीरे धीरे एक एलियन में बदल रहा है। यह एलियन न तो पुरुष होगा, न महिला और न ही ट्रांसजेंडर, बल्किल ये पूरी तरह से जेंडरलेस होगा। 22 साल का एक खूबसूरत लड़का खुद को विचित्र और डरावने एलियन में बदलने के लिए ऐेसे ऐसे काम कर रहा है कि आप हिल जाएंगे।

अमेरिका के लॉस एंजिल्स सिटी का रहने वाला 22 साल का मेकअप आर्टिस्टच विनी (Vinny Ohh) खुद को न पुरुष मानता है, न महिला और न ही गे या ट्रासजेंडर। अपनी इस अनोखी सोच के कारण वो खुद को दूसरे प्लैटनेट से आए किसी एलियन जैसा बना रहा है, जो पूरी तरह से जेंडरलेस होगा। विनी का कहना कि जब वो मर्द या औरत कुछ भी नहीं है तो मैं वैसा ही क्योंं न बन जाउं। मार्श्िामयन यानि मंगल ग्रह के इंसान से तुलना करने वाले विनी ने अपनी इसी सनक के कारण 17 साल की उम्र से ही अपने शरीर में तरह तरह की सर्जरी करवानी शुरु कर दी थीं।

विनी ओ ने सबसे पहले 17 साल की उम्र में अपने होठों की प्लाहस्टिकक सर्जरी कराई थी, उसके बाद विनी ने अपनी आइब्रो, आईलिड और नाक की सर्जरी कराई। खुद को एलियन बनाने के लिए विनी तमाम तरह की सर्जरी पर अब तक 50 हजार डॉलर यानि 33 लाख रुपए से ज्याथदा रकम फूंक चुका है। इसके बाद अब वो डेढ़ लाख डॉलर यानि एक करोड़ से ज्यानदा रुपए खर्च करके अपने बॉडी जेनिटल्सब और बेली बटन को भी हटवा देगा। मतलब यह है कि विनी अपनी बॉडी के भीतर या बाहर कोई भी ऐसा ऑर्गन बाकी नहीं रखना चाहता, जिससे उसे पुरुष, महिला या ट्रांसजेंडर माना जाए। जब भी वो लोगों के सामने आता है तो अजीबोगरीब तरह के लुक्स में ही रहता है।

खुद को पूरी तरह से एलियन लुक में बदलने के लिए विनी को करीब 110 सर्जरी और ट्रीटमेंट से गुजरना होगा। इनमें बॉडी और फेस के 35 लेजर ट्रीटमेंट, 12 चीक फिलर्स, 15 लिप फिलर्स, 5 नोट सर्जरी, बॉडी से झुर्रियां खत्मम करने के लिए 10 फिलर्स और 20 फेसियल फ्रीजिंग ट्रीटमेंट समेत कई छोटे बड़े और दर्दनाक ट्रीटमेंट शामिल हैं। इनके पूरा होने के बाद विनी की शक्ली और सूरत सचमुच के एलियन जैसी हो जाएगी।

विशालकाय सिर वाले मार्शियन यानि मंगल गृह के जीव से खुद की तुलना करने वाला विनी हमेशा ही भयानक मेकअप, विचित्र हेयर स्टाेइल और डरावने ब्लैाक कांटेक्टि लेंस लगाकर एलियन सा ही लगता है। उसे पसंद नहीं कि कोई उसकी सुंदरता की तारीफ करे। फ्यूचर में आपको देखने को मिल सकता है दुनिया का पहला जेंडरलेस एलियन, जो दरअसल इस धरती का ही है।

इसे भी पढ़िए :  इससे ज्यादा नमक का सेवन हो सकता है आपकी हेल्थ के लिए हानिकारक

अगले पेज पर देखिए वीडियो

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY