ललित मोदी ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

0
ललित मोदी ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

आईपीएल के संस्‍थापक के तौर पर पहचान रखने वाले ललित मोदी ने राजस्‍थान के नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। ललित मोदी ने तीन पेज का एक पत्र जारी करके राजस्‍थान क्रिकेट की बेहतरी के प्रयासों पर जोर दिया है और उन्‍होंने लिखा है, ‘मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं ‘बेटन’ अगली पीढ़ी की ओर बढ़ा दूं। इसलिए मैं अब क्रिकेट प्रशासन को बॉय-बाय कहना चाहता हूं। 50 साल के ललित मोदी पर मनी लांड्रिंग के गंभीर आरोप लगे है और भारतीय प्रशासन से बचने के लिए वे ब्रिटेन में रह रहे है। मार्च में इंटरपोल ने उनके खिलाफ वैश्विक वारंट जारी करने की भारत की अपील को ठुकरा दिया था।

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली, हरियाणा में भूकंप के झटके, पृथ्वी के 10 किलोमीटर नीचे था केंद्र

उन्‍होंने लिखा, क्रिकेट से जुड़े मित्रों, मैं इस अवसर पर हर किसी को आईपीएल को यह विशाल स्‍वरूप देने के लिए तहेदिल से धन्‍यवाद देता हूं। गौरतलब है कि नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन में ललित मोदी की मौजूदगी के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राजस्‍थान क्रिकेट एसोसिएशन को बैन कर दिया था।

इसे भी पढ़िए :  बेटियों ने मारी बाजी: सिंधू, साक्षी और दीपा को मिला राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार

अब जब वे नागौर जिला क्रिकेट एसो. से बाहर होने का फैसला ले चुके है, तो  राज्‍य क्रिकेट एसो. को उम्‍मीद है कि यह प्रतिबंध हटा लिया जाएगा और क्रिकेट के विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का फंड अब उसे हासिल हो जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  लंबे समय बाद जर्मनी ने इटली को बड़े टूर्नामेंट में हराया

Click here to read more>>
Source: ndtv india

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY