विवादों पर बोले लिएंडर पेस, ‘भौंकने वालों से फर्क नहीं पड़ता, मैं अपना बेस्ट करता हूं’

0
लिएंडर पेस
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टेनिस करियर में एक शानदार उपलब्धियों को होसिल कर लिएंडर पेस ने भले ही अपनी एक स्टार पहचान बनाई है, लेकिन बावजूद इसके विवादों ने हर बार उनको घेरा है। हालांकि पेस विवादों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते। पेस ने कहा कि ये विवाद उनसे जलने वाले कुछ प्रतिद्वंद्वियो के झूठे प्रचार के अलावा और कुछ भी नहीं।

इसे भी पढ़िए :  भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर इनामों की बारिश

ओलिंपिक खेल हों, एशियाई खेल हों या फिर डेविस कप- पेस कई बार खुद को घिरा हुआ पाते हैं। लेकिन ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडल विजेता इस खिलाड़ी का कहना है कि वह इस बात से बेफिक्र हैं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं क्योंकि वह इतिहास के पन्नों में अपना नाम लिखवाने में व्यस्त है और इसे कोई नहीं बदल सकता।

इसे भी पढ़िए :  यूरो कप 2016: इटली के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुआ मौजूदा चैम्पियन स्पेन

स्पेन के खिलाफ हाल ही में खत्म हुए डेविस कप मुकाबले के दौरान इंटरव्यू में पेस ने कहा कि करियर के इस हिस्से में मेरे प्रतिद्वंद्वी मुझसे काफी जलते हैं। वे शायद यह नहीं समझते कि 18 ग्रैंडस्लैम जीतने और 7 ओलिंपिक खेलने के लिए क्या करना पड़ता है। कुछ प्रतिस्पर्धियों को अगर आप 10 जन्म भी दें तो भी वह इसे हासिल नहीं कर पाएंगे। वे लोग कड़ी मेहनत की जगह मुझे गिराना चाहते हैं। पेस ने कहा कि पर्दे के पीछे से गलत काम करके मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं ताकि लोगों को लगे कि लिएंडर बुरा इनसान है। इमेज बनाने में पूरी जिंदगी लग जाती है लेकिन इसे खत्म करने में सिर्फ एक सेकंड लगता है।

इसे भी पढ़िए :  जिम्मेदारी बढ़ गई है, मुझे और कड़ी मेहनत करने की जरूरत: सिंधु
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY