सेना के कमांडर ने किया सीमा का दौरा, जवानों को किया सतर्क

0
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान में बढ़े तनाव के बीच सेना की पश्चिमी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल सुरिंदर सिंह ने मंगलवार(20 सितंबर) को जम्मू क्षेत्र के सीमाई इलाकों का दौरा किया और जवानों से उच्च स्तर की सतर्कता और अभियान संबंधी तैयारी सुनिश्चित करने को कहा।

इसे भी पढ़िए :  हैवानियत की हद! बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर 13 साल की लड़की के साथ किया गैंगरेप

एक रक्षा प्रवक्ता ने यहां कहा कि यात्रा के दौरान सिंह ने संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा तंत्र का जायजा लिया और सफलतापूर्वक उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने के लिए सुरक्षा बलों की तारीफ की।

उन्होंने बताया कि सेना के कमांडर ने पूरे क्षेत्र में सेना की तैनाती का जायजा लिया और तैयारी का स्तर बढ़ाने के लिए सभी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। लेफ्टिनेंट जनरल सिंह ने तीन दिन पहले ही पश्चिमी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ का पद संभाला है।

इसे भी पढ़िए :  कैराना मामला: हिन्दुओं के पलायन पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

प्रवक्ता के अनुसार उन्होंने उच्च स्तर की सतर्कता और अभियान संबंधी तैयारी सुनिश्चित करने की जरूरत पर जोर दिया। सिंह ने साथ ही क्षेत्र में सभी एजेंसियों के खुफिया नेटवर्क में समन्वय स्थापित करने की जरूरत पर भी जोर दिया, ताकि दुश्मन के नापाक इरादों को विफल करने के लिए तेजी से कार्रवाई की जा सकें।

इसे भी पढ़िए :  बिहार टॉपर घोटाला : दो बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है मुख्य आरोपी, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY