फिर शर्मसार हुई दिल्ली, रात भर कार में बार डांसर से किया गैंगरेप

0
बार डांसर

फिर से शर्मसार हुई देश की राजधानी दिल्ली, पूरी रात एक बार डांसर से कार में गैंगरेप किया गया। इस दौरान किसी भी पीसीआर वैन में तैनात रहने वाले किसी भी पुलिसवाले की नजर नहीं पड़ी। दुषकर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को फतेहपुरबेरी थाना इलाके के जंगल में फेंक दिया।

साउथ दिल्ली में बार डांसर के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार होने की खबर सामने आई है। पीड़ित महिला के बयान के अनुसार विरोध करने पर आरोपी उसकी पिटाई करते रहे। उसे शरीर पर चोटें आई हैं। हैरानी की बात तो यह है कि पूरी रात दिल्ली की सड़कों पर कार में महिला को हवस का शिकार बनाया गया। लेकिन पुलिस की नजर तक नहीं पड़ी। पीड़िता का कहना है कि दरिंदे उसे फतेहपुरबेरी थाना इलाके में जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए :  नगरोटा हमला: जवानों की बहादुर पत्नियों ने ऐसे दिया आतंकियों को करारा जवाब

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है और फिलहाल मुनीरका में रह रही है। वह वसंत विहार इलाके के एक क्लब में बार डांसर है। सोमवार व मंगलवार की दरम्यानी रात करीब दो बजे जब वह प्रिया सिनेमा कापलेक्स, वसंत विहार से बाहर निकल रही थी।  तो उसे चार युवक मिले और उन्होंने उसे जबरन कार में खींच लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िए :  केन्द्र के खिलाफ लगाए गए विज्ञापन पर केजरीवाल सरकार को अपनों ने ही घेरा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY