गुजरात में मंदिर के दो महंतों की धारदार हथियार से हत्या

0
दो महंतों

गुजरात के गांधीनगर जिले के सैज गांव के सिद्धनाथ महादेव मंदिर में कुछ अज्ञात लोगों ने दो महंतों पर धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी।

पुलिस ने लूट के साथ हत्या का मामला दर्ज किया है क्योंकि कल रात दोहरी हत्या के बाद अपराधी कुछ नकदी भी लेकर भाग गये थे लेकिन पुलिस पुरानी दुश्मनी या विद्वेष की आशंका से इंकार नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  गुजरात में दलितों को जल्दी मिलेगा न्याय, 16 स्पेशल कोर्ट का गठन

यह मंदिर और आश्रम गांधीनगर जिले के कलोल तालुका के सैज गांव में स्थित है। मृतकों की पहचान मुख्य महंत दिलीपगिरि महाराज और उनके सहयोग ईश्वरवान महाराज के रूप में हुई है। दोनों 52 से 55 वर्ष के बीच की आयु के थे। कलोल के पुलिस इंस्पेक्टर आर आर चौधरी के मुताबिक दोनों की हत्या कुल्हाड़ी से की गयी जब वे मंदिर के भीतर सो रहे थे।

इसे भी पढ़िए :  गुजरात में इलाज के लिए लाई गई गाय के पेट से मिला 100 किलो कचरा

पुलिस अधिकारी ने बताया दो महंतों की कल देर रात कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गयी। चूंकि अपराधियों ने उनके सामान को तितर-बितर कर दिया था इसलिए हम लोग मान रहे हैं कि लूट के लिए हत्याओं को अंजाम दिया गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि महंतों की हत्या के बाद हमलावरों ने एक अलमारी में रखी कुछ नकदी चुरा ली। हालांकि सोने और चांदी के कई सामान को हाथ भी नहीं लगाया गया इसलिए पुलिस पुरानी दुश्मनी और विद्वेष जैसे पहलुओं पर भी ध्यान दे रही है।

इसे भी पढ़िए :  कई राज्यों में महामारी का रूप ले रहा है स्वाइन फ्लू

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY