इकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर चाकू से किए 24 वार, दिल थामकर देखिए वीडियो

0
चाकू
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

दिल्ली में फिर सामने आया एक दिल दहला देने वाला मामला। यहां एक सिरफिरे आदमी ने लड़की पर जानलेवा हमला किया। आदमी ने लड़की पर चाकू से तबड़तोड़ 24 वार किए। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हैरानी की बात ये है कि सिरफिरे शख्स ने इस खौफनाक वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया लेकिन किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की।

इसे भी पढ़िए :  निर्भया कांड के नाबालिग दोषी के आतंकवादियों से संपर्क ! : आईबी

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिस फुटेज में साफ दिख रहा है आसपास कई लोग हैं वहां खड़े होकर घटना को देख रहे हैं किसी ने इस सिरफिरे शख्स को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेंद्र मृत लड़की करुणा से एकतरफा प्यार करता था। 34 साल का सुरेंद्र बुराड़ी इलाके में कम्प्यूटर ट्रेनिंग का इंस्टीट्यूट चलाता था। 21 साल की करुणा उसके इंस्टीट्यूट में कम्प्यूटर सीखने जाती थी। तभी सुरेंद्र करुणा से एकतरफा प्यार करने लगा। उसने कई बार करुणा को प्रपोज भी किया लेकिन करुणा ने इंकार कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  बिहार सरकार ने दी देश में बनी विदेशी शराब और बीयर के निर्यात शुल्क में छूट

पुलिस के मुताबिक लड़की के इंकार करने की वजह से सुरेंद्र का प्यार नफरत में बदल गया और वो करुणा से बदला लेने की योजना बनाने लगा। पुलिस ने कहा कि सुरेंद्र ने नियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया। उसने पहले करुणा के घर से निकलने और वापस लौटने की रेकी की।

इसे भी पढ़िए :  गुड़गांव में बढ़ रहा चिकनगुनिया का प्रकोप, अब तक 80 संदिग्ध मामले
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY