रेप पीड़िता के साथ क्यों ली सेल्फी, देना पड़ेगा जवाब

0

जयपुर। इन दिनों बलात्कार और रेप जैसी मार्मिक घटनाएं, लोगों के लिए आम बात हो गई हैं। या तो लोग असंवेदनशील हो गए या फिर बलात्कार जैसा घिनौना अपराध भी अब लोगों के दिलों को डरा नहीं पाता। हालही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा रेप पर दिए गए शर्मनाक बयान का मुद्दा अभी शांत हुआ भी नहीं था कि जयपुर में एक महिला ने बलात्कार की शिकार महिला की धज्जियां उड़ा डालीं। जी हां राजस्थान राज्य महिला आयोग की एक सदस्य द्वारा दुष्कर्म पीडिता के साथ खींची सेल्फी के बाद उपजे विवाद पर आयोग की अध्यक्ष ने सदस्य से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है। आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर के साथ सेल्फी में आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा भी दिखाई दे रही हैं। मंगलवार को जयपुर उत्तर के महिला पुलिस थाने में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर दुष्कर्म पीडिता से मिलने थाने गई थीं। उसी दौरान सेल्फी ली गई थी। दो सेल्फी में आयोग की सदस्य गुर्जर को सेल्फी लेते देखा जा सकता है। दोनो सेल्फी आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

इसे भी पढ़िए :  लव, सेक्स और धोखा ! नेताजी के शहजादे ने ये क्या कर डाला ?

आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बताया कि वह जब पीडिता से बातचीत कर रही थीं उसी दौरान आयोग की सदस्य ने इन सेल्फी को क्लिक किया। मुझे इस बारे में पता नहीं है। मैं ऐसे कार्यों का समर्थन नहीं करती इसलिए मैंने आयोग की सदस्य से इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है। सदस्य को आज इस पर स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। थाने में पुलिस अधिकारी के कमरे में आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और सदस्य सौम्या गुर्जर सेल्फी में दिखाई दे रही हैं, और सेल्फी को उनके पास खड़े किसी अन्य ने लिया है। सेल्फी की तस्वीर में गुर्जर को मोबाइल पकडे हुए और अध्यक्ष शर्मा को सेल्फी खिंचवाने के लिए पोज बनाते दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़िए :  ‘बीवी खाना नहीं बना पाती, प्लीज मेरा ट्रांसफर रोक दो’

जाहिर है महिला अयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर आधुनिकता की दौड़ में इस कदर अंधी हो गईं कि उन्होंने एक महिला के दर्द को मज़ाक का मुद्दा बना लिया।

इसे भी पढ़िए :  मुंबई हाई कोर्ट ने कहा, ब्रेकअप होने पर पढ़ी-लिखी लड़कियां न रोएं रेप का रोना

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY