एनसीपी सांसद की गुंडागर्दी, प्रिंसिपल को शर्ट पकड़कर घसीटा

0
एनसीपी
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद हेमंत गोडसे एक स्कूल में गुंडागर्दी करते नजर आए हैं। एक तस्‍वीर में वे देवलाली के बार्न्‍स स्‍कूल के प्रिंसिपल जूलियन ल्‍यूक की शर्ट पकड़कर एनसीपी सांसद गोडसे उन्‍हें घसीट रहे हैं। यह सब पुलिसकर्म‍ियों की मौजूदगी में हुआ। पर किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नही की।

इसे भी पढ़िए :  मुंबई-पुणे एकस्प्रेस-वे में ड्रोन सिक्योरिटी लेगा ट्रेफिक का हाल

हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि महाराष्‍ट्र के नासिक से सांसद ने विधायक के साथ ऐसा व्‍यवहार क्‍यों किया।  लेकिन यह तस्‍वीर लोकल मीडिया और सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। हेमंत गोडसे इससे पहले अपने उपनाम को लेकर चर्चा में आए थे। जब उन्‍होंने लोकसभा और राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा था कि उनकी जाति को असंसदीय शब्दों की सूची से हटाया जाए।

इसे भी पढ़िए :  गृह राज्य मंत्री के पिता ने स्कूल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वी़डियो हुआ वायरल

लोक सभा सचिवालय ने सांसद के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा था कि महात्‍मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के नाम से जुड़ी जाति गोडसे को लेकर कुछ गलती हुई है। पर इस विषय में अंतिम निर्णय लोकसभा और राज्यसभा के अध्यक्ष ही लेंगे। हेमंत ने पत्र में लिखा था कि संसद के रिकॉर्ड में गोडसे शब्द को असंसदीय सूची में डाल दिया गया है। इस वजह से इस शब्द का प्रयोग कोई नहीं कर सकता। मुझे पता है कि ऐसा क्यों किया गया।

इसे भी पढ़िए :  महाराष्ट्र सरकार की कर्ज माफी की घोषणा से खुश नहीं हैं किसान, पढ़िये क्यों
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY