‘राहुल का पता बताओ एक लाख ईनाम पाओ’: विजेंद्र सिंह सिसोदिया

0

भोपाल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का विदेश दौरा हमेशा से ही विरोधियों के लिए चुटकियों का मुद्दा रहा है। इस बार फिर राहुल विदेश यात्रा पर है और एक बार विरोधियों ने उनके विदेश दौरे को लेकर ताने मारने शुरू कर दिए हैं। मध्यप्रदेश बीजेपी के एक नेता ने इस बात की घोषणा की है की अगर कोई राहुल गांधी का पता बताता है तो उसे एक लाख रुपय का इनाम दिया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और मध्यप्रदेश ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह सिसोदिया ने राहुल का पता बताओ एक लाख रुपया पाओ शीर्षक से एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है। बीजेपी नेता ने कहा की उनका पता बताने वाले को एक लाख का इनाम वो व्यक्तिगत रूप में देंगे।
बीजेपी नेता ने इस बात की अवहेलना की कि कुछ महीने पहले भी कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष मलेशिया, सिंगापुर, बैंकाक, थायलैंड की यात्रा पर विदेश गए थे जहां से उन्हे ऊर्जा प्राप्त करनी थी और इस बार फिर ऐसा ही हुआ है। अगर कांग्रेस पार्टी ने ये मान लिया है कि उनकी ऊर्जा फिर कम हो गई है और वो ऊर्जा प्राप्ति के लिए विदेश गए हैं तो देश को ये जानना है कि वो इस ऊर्जा प्राप्ति के लिए किन लोगों से मिलते हैं, कहाँ जाते हैं, और क्या करते हैं।
इस बीच सीसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि सिसोदिया राहुल फोबिया से ग्रसित हैं।

इसे भी पढ़िए :  नोएडा में अभी भी नोटबंदी की मार झेल रहे हैं लोग, जानिए कैसे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY