वसुंधरा के पास नहीं है शहीदों को श्रद्धांजलि देने का समय

0
वसुंधरा

राजस्थान: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्रियों के पास इतना भी समय नहीं है कि वो उरी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे सकें। राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार के एक मंत्री द्वारा उरी में हुए आतंकी हमलो में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने पर एक बेतुका बयां दिया गया है। जिसमे राज्य सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री काली चरण ने कहा है कांग्रेस नेता सचिन पायलेट फ्री हैं, लेकिन उनकी सरकार के पास कई दूसरे महत्वपूर्ण काम है।

इसे भी पढ़िए :  कश्मीरियों के ये 10 स्लोगन देखकर किसी भी हिंदुस्तानी को गुस्सा आ जाएगा

उरी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अनुपस्थित थी। इस पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए सैनिक कल्याण मंत्री काली चरण ने कहा की, विपक्ष के नेता फ्री होते हैं, वो जा सकते हैं लेकिन सरकार के मंत्री के लिए कार्यक्रम कोई तय नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़िए :  गोवा में बोले पीएम मोदी- लोकतंत्र के जेबकतरे हैं वोट काटने वाले

बता दे की उरी में शहीद हुए जवानों में राजस्थान के राज्संबंध जिले के एक जवान निम्ब सिंह रावत भी शामिल है। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए पितृत्व गांव में जनसैलाब उमड़ा था। यहाँ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दौसा में अपने प्रस्तावित कार्यक्रम की वजह से वहाँ नहीं जा सकी थी। वही सैनिक कल्याण मंत्री कालीचरण सराफ में मौजूद थे। जहाँ से शहीद निम्ब सिंह के गांव का सफर मात्र तीन घंटे की दूरी पर था। लेकिन फिर भी वह वहाँ जाने में असमर्थ रहे।

इसे भी पढ़िए :  उरी हमले में शहीद की बीवी का दर्द, 'मैं शहीद की पत्नी हूँ, मुझे नहीं चाहिए सरकार की भीख'

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY