एक सरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर 100 बार किया चाकू से वार, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

0
चाकू

एक 19 वर्षीय लड़की पर उसके सनकी प्रेमी ने 100 बार चाकू से हमला किया। पीड़िता पर हमला उसके दो साल के बच्चे के सामने किया गया। पीड़िता ने बताया कि पानी का ग्लास ने देने की मामूली बात पर ब्वॉयफ्रेंड इतना गुस्सा गया कि उसने उस पर हमला कर दिया।

यह घटना इंग्लैंड के ब्रिघटन की है जहां एक 19 वर्षीय लड़की पर उसके ब्वॉयफ्रेंड उसमान ने चाकू से हमला किया जिसके बाद में वह किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रही और बच्चे को किसी तरह पड़ोसियों ने बचा लिया। इस बीच वह भाग कर एक बस में पहुंच गई। ड्राइवर ने पीड़िता का हालत देख तुरंत पुलिस को खबर कर दी।

इसे भी पढ़िए :  टी20 में शतक बनाकर कॉलिंगवुड ने रचा एक और इतिहास

पुलिस ने उसे एक नजदीक के इलाज में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टरों का कहना है कि वह बुरी तरह घायल हो गई है और उसे फेफड़े काफी जख्मी हो गए हैं।  जिसमें करीब 500 टाकें लगाए गए। हमले में घायल हुई पीड़िता ने बताया कि सबसे पहले हमला उसने गले पर किया जोकि इतना जोरदार था कि चाकू की नोक तक टूट गई।
knife
आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने शारीरिक उत्पीड़न, शोषण, घरेलू हिंसा कई आरोप लगाए हैं। आरोपी को इस घिनौने और बर्रबर अपराध के लिए 20 साल की सजा सुनाई गई है। पुलिस का कहना है कि यह बेहद खतरनाक हमला था जिसे पीड़िता ने किस प्रकार सहा। पुलिस ने यह बस एक ताज्जुब की बाद है कि इतने हमलों के बाद भी वह कैसे बच गई।

इसे भी पढ़िए :  इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में श्रीलंका को 10 वीकेट से हराया

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY